"उन्हें स्टोरी खत्म नहीं करने से ज्यादा फायदा होगा"- WWE दिग्गज ने Roman Reigns के बड़े दुश्मन को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

कोडी रोड्स इस समय WWE के सबसे बड़े बेबीफेस में से एक हैं
कोडी रोड्स इस समय WWE के सबसे बड़े बेबीफेस में से एक हैं

Cody Rhodes: WWE हॉल ऑफ फेमर बुकर टी (Booker T) ने कोडी रोड्स (Cody Rhodes) को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि अगर रेसलमेनिया (WrestleMania 40) में कोडी रोड्स अपनी स्टोरी को फिनिश नहीं करते हैं तो इसका फायदा उन्हें मिलेगा। WrestleMania 39 में कोडी रोड्स के पास अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतने का मौका था, लेकिन वो इस मैच को नहीं जीत पाए थे।

The Hall of Fame पॉडकास्ट में बुकर टी ने कहा कि अगर द रॉक WrestleMania के टाइम फ्री रहते हैं, तो कंपनी को द पीपल्स चैंपियन और रोमन रेंस के बीच मैच बुक करना चाहिए। इसके अलावा उन्होंने दावा कि अगर कोडी WrestleMania 40 में अपनी स्टोरी को फिनिश नहीं कर पाते हैं, तो इसका उन्हें ही फायदा मिलेगा। उन्होंने कहा,

"क्या मैं कोडी को मौका मिलते देखना चाहता हूं? क्या मैं कोडी को इस मौके का फायदा उठाते हुए देखना चाहता हूं? क्या मैं उनके सारे सपने पूरे होते हुए देखना चाहता हूं? हां, लेकिन क्या इस दौरान मैं उन्हें और ज्यादा पैसे कमाते हुए भी देखना चाहता हूं? हां! इसमें जितना समय लगेगा, उतना बेहतर रहेगा क्योंकि ये कोडी का आखिरी काम भी हो सकता है। मुझे लगता है कि आपके पास फैंस का सपोर्ट है। इसका मतलब ये नहीं है कि फैंस उस समय भी कोडी का सपोर्ट नहीं करेंगे।"

youtube-cover

उन्होंने कोडी रोड्स को लेकर आगे कहा,

"मैं ये कहने की कोशिश कर रहा हूं कि कोडी रोड्स के कॉन्ट्रैक्ट में दो साल ही बचे हैं। हम सब जानते हैं कि वो इस स्टोरी को WrestleMania में खत्म करना चाहते हैं। अगर WrestleMania में ये होता है, तो वो सिर्फ 1 साल तक ही पैसे कमा पाएंगे। मैं इस बारे में सोच रहा हूं कि कोडी रोड्स कितने पैसे कमाएंगे। मैं चाहता हूं कि वो कई सालों तक पैसे कमाएं। अगर वो अपने करियर में चैंपियनशिप जीतना चाहते हैं, तो वो भविष्य में किसी NXT के स्टार को भी हराकर जीत सकते हैं। मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है।"

WWE स्टार Cody Rhodes के WrestleMania मैच पर संशय बरकरार

द रॉक ने हाल में ही Raw में वापसी की थी। अपने रिटर्न के बाद उन्होंने रोमन रेंस के साथ मैच को लेकर हिंट दिए हैं। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि WWE शायद कोडी रोड्स को टाइटल पिक्चर से दूर कर सकता है। देखना होगा कि रोड्स को लेकर क्या फैसला लिया जाता है।