"WWE में यह ड्रीम मैच शायद भविष्य में नहीं हो पाएगा" - दिग्गज ने की Roman Reigns के पूर्व वर्ल्ड चैंपियन के खिलाफ मुकाबले की मांग 

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस

Roman Reigns: WWE हॉल ऑफ फेमर बुकर टी (Booker T) ने हाल ही में इस चीज़ को लेकर चर्चा की कि क्यों अब कंपनी को रोमन रेंस (Roman Reigns) vs द रॉक (The Rock) मैच करा देना चाहिए। रॉक ने पिछले हफ्ते रॉ (Raw) में वापसी की थी। देखा जाए तो कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के रेसलमेनिया (WrestleMania) 40 में रोमन के खिलाफ मैच होने की संभावना है।

हालांकि, पीपल्स चैंपियन की वापसी के बाद कईयों का मानना है कि कोडी की जगह दिग्गज का ट्राइबल चीफ के खिलाफ मैच हो सकता है। Hall of Fame पॉडकास्ट पर बात करते हुए बुकर टी ने कहा कि WWE को अब रोमन रेंस vs द रॉक मैच करा देना चाहिए क्योंकि शायद भविष्य में यह मैच नहीं हो पाएगा। बुकर ने कहा,

"अगर द रॉक यह मैच अभी नहीं लड़ते हैं तो शायद भविष्य में यह मैच देखने को नहीं मिल पाएगा। शायद आगे यह मैच कराने का मौका नहीं मिलेगा। यह कुछ ऐसा है कि कोबे कोविंगटन दो साल के लिए ब्रेक पर जाएं और वापसी के बाद उन्हें टाइटल शॉट मिल जाए। ठीक वैसे ही अगर कॉनर मैकग्रेगर अभी वापसी कर लेते हैं। आपको नहीं लगता है कि वो लोग उन्हें टाइटल शॉट देंगे अगर यह उनके वश में हो। मैं यही कह रहा हूं।"
youtube-cover

WWE दिग्गज The Rock और Roman Reigns के बीच टाइटल मैच देखना चाहते हैं Booker T

Hall of Fame पॉडकास्ट पर एक फैन ने बुकर टी को सुझाव दिया कि रोमन रेंस को Royal Rumble या Elimination Chamber में अपना टाइटल हार जाना चाहिए। इसके बाद इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच WrestleMania 40 में नॉन-टाइटल मैच होना चाहिए। हालांकि, बुकर टी इसके खिलाफ हैं और वो हर हाल में पीपल्स चैंपियन और ट्राइबल चीफ के बीच टाइटल मैच होते हुए देखना चाहते हैं।

WWE हॉल ऑफ फेमर बुकर टी ने अपने पॉडकास्ट पर रोमन रेंस और द रॉक के संभावित मैच के बारे में बात करते हुए कहा,

"मेरे ख्याल से टाइटल मैच कराना ज्यादा बेहतर रहेगा, जब आपके पास रॉक और रोमन हैं, आप जानते हैं कि मैं क्या कहने की कोशिश कर रहा हूं। बिना टाइटल के यह मुकाबला उतना खास नहीं होगा।"