दिवंगत WWE Superstar Bray Wyatt को Disney मूवी में फीचर करके दी गई श्रद्धांजलि, दिग्गज के दोस्त ने वीडियो शेयर करते हुए दिया बड़ा बयान

ब्रे वायट को WWE फैंस आज भी मिस करते हैं
ब्रे वायट को WWE फैंस आज भी मिस करते हैं

Bray Wyatt: Disney+ की हालिया मूवी Diary of a Wimpy Kid Christmas: Cabin Fever में दिवंगत WWE सुपरस्टार ब्रे वायट (Bray Wyatt) को फीचर करते हुए श्रद्धांजलि दी गई। बता दें, अगस्त के महीने में ब्रे का आकस्मिक निधन हो गया था और उनके निधन की खबर सुनने के बाद प्रो रेसलिंग जगत शोक में डूब गया था। वायट केवल 36 साल के थे और उनकी हार्ट अटैक की वजह से मृत्यु हुई थी।

रेसलिंग बिजनेस पर उनका काफी प्रभाव था और कई लोग आज भी उनके निधन के दुख से उबरे नहीं हैं। हाल ही में ब्रे वायट से जुड़ी एक अच्छी खबर सुनने को मिली। ब्रे के करीबी दोस्तों में से एक और मेकअप इफेक्ट आर्टिस्ट जेसन बेकर ने हाल ही में एक वीडियो शेयर की। यह Diary of a Wimpy Kid Christmas: Cabin Fever मूवी की एक क्लिप हैं जिसमें ब्रे वायट की आवाज इस्तेमाल की गई है।

इस मूवी में दिवंगत सुपरस्टार ने एक प्रिजन गार्ड को अपनी आवाज दी है जो कि मूवी के मेन कैरेक्टर ग्रेग हेफ्ले और उनके दोस्त राउली जेफरसन को धमकी देते हुए दिखाई दे रहे हैं। मूवी में वॉयस ओवर के लिए ब्रे वायट को उनके असली नाम विंडहैम रोटुंडा के तहत क्रेडिट दिया गया है। जेसन बेकर ने X पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा-

"ब्रे वायट की आवाज सुनना और खासकर उनकी हंसी को एक बार फिर सुनना महानतम क्रिसमस गिफ्ट है।"

WWE ने Bray Wyatt को लैजेंड्स कॉन्ट्रैक्ट दिया है

ब्रे वायट अपने निधन से पहले WWE में वापसी करने की तैयारी कर रहे थे। WWE ब्रे को अपनी तरफ से सम्मान देने के लिए हर जरूरी चीज़ कर रही है और कंपनी ने यह भी सुनिश्चित किया कि उनके परिवार को पैसों से जुड़ी कोई दिक्कत नहीं आए। वायट के पिता माइक रोटूंडा ने हाल ही में Wrasslin Talk पॉडकास्ट पर खुलासा किया कि WWE ने उनके बेटे को लैजेंड्स कॉन्ट्रैक्ट दिया है।

इस डील के तहत मिलने वाले पैसे ब्रे वायट के बच्चों के पास जाएंगे। माइक रोटूंडा को अपने रेसलिंग दिनों के दौरान IRS के नाम से जाना जाता था। उन्होंने ब्रे वायट के परिवार का भविष्य सुरक्षित करने के लिए WWE की काफी तारीफ की है।