WWE से निकाले गए Superstar का Brock Lesnar के खिलाफ होना था बड़ा मुकाबला, Vince Mcmahon ने खास वजह से मैच किया था कैंसिल

पूर्व WWE और यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर
पूर्व WWE और यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर

Brock Lesnar: ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) WWE में मौजूद सबसे ताकतवर और खतरनाक सुपरस्टार्स में से एक हैं। यही कारण है कि बाकी रेसलर्स के मन में उनके प्रति डर उत्पन्न होना हैरानी की बात नहीं है। हाल ही में खुलासा हुआ कि बीस्ट इंकार्नेट का WWE से निकाले जा चुके एक सुपरस्टार के साथ मैच होना था।

ब्रॉक लैसनर साल 2019 में 6 महीने के भीतर ही WWE और यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतने में कामयाब रहे थे। वर्ल्ड चैंपियन के रूप में अपने रन के दौरान लैसनर ने रे मिस्टीरियो के साथ फिउड की शुरुआत की थी। Raw में एक सैगमेंट के दौरान ब्रॉक ने कमेंटेटर डियो मैडिन (मेस) पर हमला कर दिया था और जल्द ही, रे वहां उन्हें बचाने आ गए थे।

youtube-cover

Reddit पर बात करते हुए मेस ने खुलासा किया कि Raw में उनपर हुए हमले के बाद उनका ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच कराने का प्लान था। मेस ने बताया-

"जब यह हुआ तो उन्होंने मुझे अगले हफ्ते कमेंट्री में वापस आने के लिए कहा। इसके बाद उन्होंने हमले को खतरनाक दिखाने के लिए मुझे एक हफ्ते शो में दिखाई नहीं देने के लिए कहा। इसी तरह समय आगे बढ़ाना जारी रखा गया। तब उन्होंने मुझे कहा कि वो कमेंट्री टीम के साथ नई दिशा में जा रहे हैं।"

उन्होंने आगे कहा-

"मैं कोशिश कर रहा था कि मुझे वापस परफॉर्मेंस सेंटर में भेजा नहीं जाए। मैं यह समझता हूं, एक मैच को लेकर चर्चा की गई थी, लेकिन विंस ने कहा कि ऑडियंस के लिए यह कंफ्यूजिंग होगा क्योंकि उन लोगों को नहीं पता था कि मैं रेसलिंग करता हूं। बाद में उन्होंने कहा कि प्लान बदल दिया गया है क्योंकि कमेंट्री के लिए मैं काफी बड़ा था इसलिए मैंने अपने बड़े पुश का इंतजार किया।"

WWE दिग्गज John Cena ने Brock Lesnar को लेकर दिया बड़ा बयान

youtube-cover

साल 2002 में OVW में ऐसे सुपरस्टार्स की भरमार थी जिन्होंने आगे चलकर WWE में लैजेंडरी करियर बनाया। इस बैच में जॉन सीना, बतिस्ता, रैंडी ऑर्टन के अलावा ब्रॉक लैसनर भी शामिल थे। WWE के यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए सीना ने बीस्ट इंकार्नेट की तारीफ करके उन्हें अंडररेटेड परफॉर्मर बताया। जॉन सीना ने कहा-

"मैं ब्रॉक लैसनर को परफॉर्मर के रूप में काफी पसंद करता हूं। भले ही, उन्हें महानतम सुपरस्टार्स में से एक माना जाता है लेकिन मुझे लगता है कि परफॉर्मर के रूप में वो अंडररेटेड हैं। मैं इंसान के रूप में उन्हें पसंद करता हूं। उन्हें बिना घुमाए-फिराए अपनी बात रखना पंसद पसंद है। आपको पता होता है कि आप उनके साथ कहां खड़े हैं। मैं इस चीज़ को लेकर उनकी काफी प्रशंसा करता हूं। वो सालों के दौरान मेरे लिए काफी शानदार रहे हैं। हम एक साथ कॉलेज गए और हम दोनों के सफलता के रास्ते अलग-अलग हैं और हम दोनों एक-दूसरे को सपोर्ट करते रहते हैं।"

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now