WWE दिग्गज Brock Lesnar पर लगे बहुत ही गंभीर आरोप के बाद लिया जा सकता है बड़ा फैसला, Royal Rumble में नहीं होगी वापसी? 

WWE दिग्गज Brock Lesnar इस वक्त ब्रेक पर हैं
WWE दिग्गज Brock Lesnar इस वक्त ब्रेक पर हैं

Brock Lesnar: WWE और विंस मैकमैहन (Vince McMahon) पर लगे गंभीर आरोप के बाद ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) काफी सुर्खियों में आ चुके हैं। इस वक्त बीस्ट इंकार्नेट का कंपनी में भविष्य अंधकारमय नज़र आ रहा है और रॉयल रंबल (Royal Rumble) 2024 में उनके नज़र आने को लेकर भी सवाल खड़े होने लगे हैं। बता दें, WWE के पूर्व कर्मचारी जेनल ग्रैंट (Janel Grant) ने विंस मैकमैहन पर केस कर दिया है।

जेनल ने दावा किया कि मैकमैहन ने उनके बीच हुए समझौते का उल्लंघन करके उन्हें पैसे भेजना बंद कर दिया है। उन्होंने WWE के पूर्व सीईओ के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए हैं। इन आरोपों में उनके आपत्तिजनक फोटो और वीडियो पूर्व UFC हैवीवेट चैंपियन को भेजे जाना शामिल है जिनके साथ कंपनी जुलाई 2021 में नया कॉन्ट्रैक्ट साइन करने की कोशिश कर रही थी। हालांकि, अभी तक यह चीज़ कंफर्म नहीं हुई है लेकिन कई लोगों का मानना है कि यह ब्रॉक लैसनर हो सकते हैं।

Fightful Select ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि लैसनर की वापसी तय थी और उनका संभावित रिटर्न Royal Rumble 2024 में होना था। हालांकि, बताया गया कि विंस मैकमैहन के केस में नाम आने की वजह से ब्रॉक की वापसी के प्लान में बदलाव किया जा सकता है।

WWE दिग्गज Brock Lesnar ने SummerSlam 2023 में अपना आखिरी मैच लड़ा था

WWE में 10 बार के वर्ल्ड चैंपियन ब्रॉक लैसनर ने अपना आखिरी मैच SummerSlam 2023 में लड़ा था। इस प्रीमियम लाइव इवेंट में उन्हें कोडी रोड्स ने हराया था। लैसनर ने इस मुकाबले के बाद कोडी से हाथ मिलाकर उन्हें सम्मान दिया था। WWE में बीस्ट इंकार्नेट के अगले प्रतिद्वंदी के बारे में इस वक्त कुछ भी कहना मुश्किल है खासकर तब जब उनकी वापसी संदेह के घेरे में आ चुकी है।

अफवाहों की माने तो ब्रॉक लैसनर का WrestleMania 40 में आईसी चैंपियन गुंथर के खिलाफ मैच होना था। हालांकि, नए रिपोर्ट के मुताबिक गुंथर इस साल Royal Rumble मैच जीतकर WrestleMania 40 में सैथ रॉलिंस के खिलाफ वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच का हिस्सा बन सकते हैं। बता दें, गुंथर ने भी इस हफ्ते Raw के एपिसोड में सैथ को कंफ्रंट करके यह दावा किया था।