Brock Lesnar के साथ 20 साल पहले धोखा हुआ था या नहीं, WWE दिग्गज ने बहुत बड़ा खुलासा करके चौंकाया

brock lesnar screwed 2004
WWE दिग्गज ने Brock Lesnar को लेकर बड़ा खुलासा किया

Brock Lesnar: ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और गोल्डबर्ग (Goldberg) को WWE के सबसे महान रेसलर्स में जगह दी जाती है, लेकिन रेसलमेनिया (WrestleMania 20) में हुए उनके मैच को इतिहास के सबसे खराब मुकाबलों में से एक की संज्ञा दी जाती है। अब WWE हॉल ऑफ फेमर जिम रॉस (Jim Ross) ने इस मैच को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

अपने Grilling JR पॉडकास्ट पर जिम रॉस ने बताया कि WrestleMania 20 के मैच के लिए Brock Lesnar और गोल्डबर्ग, दोनों को ढाई लाख डॉलर की राशि अदा की गई थी। जिम रॉस ने बताया कि उस मैच के लिए मिले पेचैक को लेकर लैसनर खुश नहीं थे। उन्होंने कहा:

"मुझे अगर सही से याद है तो उस मैच के लिए ब्रॉक लैसनर और गोल्डबर्ग को भी ढाई लाख डॉलर मिले थे। मैं स्टैनफोर्ड में स्थित अपने ऑफिस में बैठा हुआ था, तभी विंस मैकमैहन के असिस्टेंट ने मुझसे कहा कि ब्रॉक लैसनर कॉल कर रहे हैं। वो विंस मैकमैहन से बात करना चाहते थे, लेकिन विंस उनकी मुझसे बात करवाना चाहते थे। ऐसा प्रतीत हुआ जैसे लैसनर बहुत खराब मूड़ में थे क्योंकि पैसे मिलने के बाद उन्हें लगा जैसे उन्हें बेवकूफ़ बनाया गया है।"

जिम रॉस ने आगे कहा:

"तुम किस आधार पर आरोप लगा रहे हो, क्या तुमने इवेंट में खर्च हुए पैसों की लिस्ट देखी या किसी ने तुम्हें बताया है या फिर आप अपने किसी दोस्त की बातों में आकर ये दावे कर रहे हैं। आपकी इन बातों का आधार क्या है? आपको मुझे कुछ ना कुछ तो बताना ही होगा। उसके बाद उन्होंने कहा, 'आप सभी ने मेरे साथ धोखा किया है।' मैंने कहा, 'हमने ऐसा कुछ नहीं किया है और हमें खेद है कि आप ऐसा महसूस कर रहे हैं।' उसके बाद उन्होंने फोन काट दिया था।"

youtube-cover

Brock Lesnar को WWE में अपने साथियों से मिली थी बेकार सलाह

WWE हॉल ऑफ फेमर जिम रॉस ने अपने पॉडकास्ट पर Brock Lesnar के कंपनी छोड़ने और उन्हें अपने साथियों द्वारा मिली बेकार सलाह के बारे में भी बताया। जिम ने कहा कि लैसनर बहुत परेशान रहने लगे थे और ऐसे समय में उन्हें प्रोत्साहन की जरूरत थी, लेकिन उन्हें प्रोत्साहन के बजाय खराब सलाह मिल रही थीं।