WWE दिग्गज ने John Cena की तारीफों के बांधे पुल, चैंपियनशिप जीत के मामले में Ric Flair से बताया बेहतर 

WWE दिग्गज ने जॉन सीना की तारीफ की
WWE दिग्गज ने जॉन सीना की तारीफ की

WWE हॉल ऑफ फेमर बुली रे (Bully Ray) ने जॉन सीना (John Cena) और रिक फ्लेयर (Ric Flair) के 16 बार वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतने के रिकॉर्ड के बारे में बात की। सीना ने रॉयल रंबल (Royal Rumble 2017) में एजे स्टाइल्स (Aj Styles) को हराकर फ्लेयर के रिकॉर्ड की बराबरी की थी। इसके बाद से लगातार दोनों के बीच तुलना होते हुए आई है। इसपर अब दिग्गज ने प्रतिक्रिया दी है।

WWE दिग्गज ने जॉन सीना को बताया रिक फ्लेयर से बेहतर

Busted Open पोडकास्ट पर बुली रे ने सीना को लेकर बड़ी बात बोली। उन्होंने बताया कि सीना ने WWE में सफलता हासिल की है लेकिन फ्लेयर ने अलग-अलग कंपनी में वर्ल्ड टाइटल्स जीते हैं। उन्होंने कहा:

"जॉन सीना के पास सबसे ज्यादा बार WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप जीतने का रिकॉर्ड है। दोनों एक ही स्थान पर हैं, सीना ने 16 WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप जीती है और रिक फ्लेयर ने कुल 16 वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप्स जीती हैं जिसमें WWE और अन्य कंपनी की चैंपियनशिप शामिल हैं। मेरे लिए जॉन सीना ज्यादा ऊपर हैं। जब रैंडी ऑर्टन उनका रिकॉर्ड तोड़ेंगे तो हमें जॉन सीना के बारे में बात करनी चाहिए।

बाद में WWE दिग्गज ने फ्लेयर की तारीफ की लेकिन कहा कि सीना ने इतने टाइटल्स WWE में जीते हैं। बुली रे ने सीना को ज्यादा श्रेय दिया। उन्होंने कहा:

"जॉन सीना ने 16 बार WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप्स जीती हैं। इसी वजह से हमें जॉन सीना के बारे में बात करनी चाहिए, रिक फ्लेयर के बारे में नहीं। अब से मैं रैंडी ऑर्टन की जॉन सीना की चैंपियनशिप जीत की स्ट्रीक को तोड़ने के बारे में बात करूंगा। हम NWA या AWA या किसी दूसरी चैंपियनशिप के बारे में बात नहीं करेंगे। आप कुल वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के बारे में बात करना चाहते हैं? वो अलग चीज़ है लेकिन WWE की दुनिया में सीना वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप की सीढ़ी पर सबसे ऊपर बैठे हुए हैं।"

जॉन सीना ने 16 बार वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतने के अलावा यूनाइटेड स्टेट्स और टैग टीम टाइटल्स पर भी कब्जा किया हुआ है। इसके अलावा उन्होंने दो बार Royal Rumble मैच जीता है वहीं एक मौके पर वो Money in the Bank लैडर मैच जीतने में सफल रहे थे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।