WWE दिग्गज ने The Rock के रिटर्न को लेकर कही बड़ी बात, 10 साल पहले हुए जबरदस्त मुकाबले को याद कर दिया चौंकाने वाला बयान

cm punk comments the rock return
WWE दिग्गज ने द रॉक के रिटर्न को लेकर बड़ा बयान दिया

The Rock: WWE दिग्गज द रॉक (The Rock) ने कुछ हफ्तों पहले वापसी की थी। उन्होंने पहले अपने कज़िन रोमन रेंस (Roman Reigns) के साथ मैच लड़ने के संकेत दिए, लेकिन उन्होंने WrestleMania 40 Kickoff में ट्राइबल चीफ के सपोर्ट में आकर सबको चौंका दिया था। द रॉक हील बन चुके हैं और अब उनके रिटर्न को लेकर सीएम पंक (CM Punk) ने बड़ा बयान दिया है।

The Rock के पुराने दुश्मन रह चुके सीएम पंक ने TNT Sports को दिए इंटरव्यू में 2013 में द पीपल्स चैंपियन के साथ अपनी भिड़ंत को याद किया। उन्होंने कहा:

"10 साल पहले जब द रॉक वापस आए थे, तब मेरा उनके साथ मैच हुआ था और अब वो दोबारा वापस आ गए हैं। मुझे लगता है कि पहले की तुलना में अब परिस्थितियां बहुत बदल चुकी हैं। अब WrestleMania 2 दिनों का होने लगा है और अब ये पहले से काफी बड़े स्तर पर होता है। द रॉक के वापस आने से कंपनी को फायदा ही होगा। मैं हमेशा कहता हूं कि एक बड़े सुपरस्टार के आने से सबको फायदा होता है।"

youtube-cover

WWE SmackDown में The Rock के प्रोमो ने बटोरी सुर्खियां

आपको याद दिला दें कि The Rock ने WrestleMania 40 Kickoff प्रेस कॉन्फ्रेंस इवेंट में हील टर्न लेते हुए कोडी रोड्स को थप्पड़ लगा दिया था। वहीं SmackDown के हालिया एपिसोड में उन्होंने कहा था कि जहां तक उनके बस में होगा वो पूरी कोशिश करेंगे कि WrestleMania 40 में द अमेरिकन नाईटमेयर की हार हो।

द पीपल्स चैंपियन एक तरफ कोडी रोड्स की हार का दावा कर रहे थे, लेकिन इस दौरान उनकी उंगली रोमन रेंस की तरफ थी जो कहीं ना कहीं इस बात का संकेत था कि द रॉक WrestleMania 40 में ट्राइबल चीफ को धोखा दे सकते हैं

कोडी रोड्स ने 2024 के मेंस Royal Rumble मैच को जीतने के बाद WrestleMania 40 में रोमन रेंस को चैलेंज करने का फैसला लिया है। इस समय रोमन रेंस और द रॉक vs कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस टैग टीम मैच देखे जाने की संभावनाएं भी काफी अधिक हैं। देखना दिलचस्प होगा कि WrestleMania 40 में द रॉक किस तरह धमाल मचाते हुए नज़र आते हैं।