WWE में 9 सालों बाद रिटायर्ड स्टार की वापसी के बारे में CM Punk से पूछा गया बड़ा सवाल, बेस्ट इन द वर्ल्ड ने दिया चौंकाने वाला जवाब 

WWE दिग्गज सीएम पंक WrestleMania XL में कमेंट्री करने वाले हैं
WWE दिग्गज सीएम पंक WrestleMania XL में कमेंट्री करने वाले हैं

CM Punk: WWE में रिटायर्ड सुपरस्टार की 9 सालों बाद वापसी को लेकर सीएम पंक (CM Punk) से हाल ही में सवाल किया गया। यह सुपरस्टार कोई और नहीं बल्कि पंक की वाइफ एजे ली (Aj Lee) हैं। बता दें, एजे ने सर्वाइकल स्पाइन में डैमेज आने के बाद अप्रैल 2015 में रेसलिंग से रिटायरमेंट लेने का ऐलान किया था। रिटायर होने से पहले ली को WWE में काफी सफलता मिली थी और वो 3 मौकों पर डीवाज चैंपियन बनने में कामयाब रही थीं।

सीएम पंक हाल ही MMA Hour पर बात करते हुए दिखाई दिए और इस दौरान उन्होंने अपने WWE रिटर्न, इस रेसलिंग प्रमोशन के साथ इतिहास और AEW में बिताए समय जैसे कई विषयों पर खुलकर बात की। इस दौरान पंक से उनकी वाइफ की WWE में वापसी के बारे में पूछा गया।

बेस्ट इन द वर्ल्ड ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि पूर्व WWE डीवाज चैंपियन एजे ली की वापसी शायद कभी नहीं हो पाएगी लेकिन उनकी वापसी के लिए दरवाजे हमेशा खुले रहेंगे। WWE दिग्गज ने एजे ली की वापसी के बारे में सवाल किए जाने पर कहा,

"शायद नहीं। उनकी वापसी के लिए दरवाजे हमेशा खुले रहेंगे। मुझे उनकी वापसी पसंद आएगी। मैं उनका सबसे बड़ा फैन हूं। वो जो कुछ भी करती हैं, वो मुझे पसंद आता है।"

बता दें, सीएम पंक की पिछले हफ्ते Raw के जरिए WWE टीवी पर वापसी हुई थी। पंक इस साल WrestleMania में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच के दौरान कमेंट्री टीम का हिस्सा होंगे।

WWE हॉल ऑफ फेमर ने एजे ली की NXT सुपरस्टार से तुलना करते हुए दिया बड़ा बयान

WWE हॉल ऑफ फेमर बुकर टी ने हाल ही में दावा किया कि NXT सुपरस्टार कोरा जेड उन्हें एजे ली की याद दिलाती हैं। बुकर ने अपने Hall of Fame पॉडकास्ट पर कोरा जेड की तारीफ करते हुए कहा,

"आप बता सकते हैं कि कोरा जेड स्टार हैं। वो बिजनेस में प्लेयर बनने वाली हैं। जब वो मेन रोस्टर में कदम रखेंगी, उनमें कुछ ऐसा है जो कि उन्हें दूसरों से अलग बनाता है। वो रोस्टर में मौजूद दूसरे विमेंस स्टार्स से काफी अलग हैं। वो मुझे एजे ली की याद दिलाती हैं। वो बेबाक हैं। मैं वहां जाऊंगी और वही करूंगी जो कि मुझे पसंद है चाहे यह चीज़ आपको पसंद आती है या नहीं।"