"टॉप पर रहना मुश्किल है"- WWE WrestleMania XL में Roman Reigns पर जीत के बाद फेमस Superstar को CM Punk से मिली चेतावनी

Ujjaval
WWE दिग्गज सीएम पंक ने कोडी रोड्स को लेकर बात की
WWE दिग्गज सीएम पंक ने कोडी रोड्स को लेकर बात की

CM Punk: WWE रेसलमेनिया (WrestleMania XL) में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने आखिर अपनी स्टोरी को खत्म कर दिया। उन्होंने रोमन रेंस (Roman Reigns) का ब्लडलाइन (Bloodline) रूल्स मैच में सामना किया और उन्हें हराते हुए अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीत ली। अब सीएम पंक (CM Punk) ने रोड्स को चेतावनी देते हुए बड़ा बयान दिया। यह एक तरह से अमेरिकन नाईटमेयर के लिए सलाह थी।

ESPN के शो पर सीएम पक और शार्लेट फ्लेयर ने WrestleMania XL की नाईट 2 के खास मोमेंट्स पर अपनी प्रतिक्रिया दी। इसी बीच सीएम पंक ने रोड्स के चैंपियन बनने के सफर को लेकर बात की और उन्होंने चेतावनी देते हुए बताया कि कई लोग उनकी इस जगह को छीनने की कोशिश करेंगे। उन्होंने कहा,

"उनके फिनिशर की तरह हम अभी काफी लंबे क्रॉसरोड्स पर हैं। मुझे लगता है कि कोडी रोड्स के एरा के लिए संभावित तौर पर रास्ता क्लियर है। इन सभी चीज़ों के बावजूद मैं उन्हें चेतावनी जरूर दूंगा। टॉप पर जाने के मुकाबले वहां पर बने रहना ज्यादा मुश्किल है। हम सभी ने देखा कि उनके लिए वहां (टॉप) जाना कितना ज्यादा मुश्किल रहा है। कई सारे लोग हैं, जो उनपर निशाना साधकर बैठे होंगे।"
youtube-cover

WWE सुपरस्टार शार्लेट फ्लेयर को लगता है कि WrestleMania XL में जीत सिर्फ कोडी रोड्स के लिए एक शुरुआत है

शार्लेट फ्लेयर ने सीएम पंक के साथ ही बातचीत के दौरान कोडी रोड्स के संघर्षों के बारे में बयान दिया। इसी बीच उन्होंने बताया कि रोड्स के लिए अभी अच्छे समय की सिर्फ शुरुआत हुई और आगे काफी कुछ होने वाला है। शार्लेट फ्लेयर ने अमेरिकन नाईटमेयर को लेकर कहा,

"मुझे लगता है कि यह उनकी कहानी की सिर्फ शुरुआत है। वो उस जगह पर मौजूद हैं, जहां उन्हें होना चाहिए। सबसे बड़ी चीज़ यह है कि कोडी रोड्स यहां (WWE) हैं। वो कंपनी छोड़कर चले गए और फिर वापस आए। मुझे पॉल हेमन की Hall of Fame स्पीच भी एक तरह से पसंद आई। लोगों ने उन्हें (पॉल हेमन) लगातार चीज़ों के लिए नहीं कहा। चीज़ें उनके लिए खराब हुई लेकिन इससे उनका आत्मविश्वास कम नहीं हुआ। कोडी रोड्स अपनी कीमत समझने में सफल हुए हैं।"

Quick Links

App download animated image Get the free App now