Create

WWE दिग्गज CM Punk ने AEW में वापसी के दिए संकेत, फेमस Superstar के खिलाफ मैच हुआ टीज़

फैंस सीएम पंक की वापसी का इंतजार कर रहा हैं.
फैंस सीएम पंक की वापसी का इंतजार कर रहा हैं.
reaction-emoji
Ashutosh Singh

CM Punk: AEW सुपरस्टार सीएम पंक (CM Punk) एक बार फिर से रिंग में वापसी के लिए तैयार हैं। रिंग में वापसी के लिए उन्होंने ट्रेनिंग करना भी शुरू कर दिया है। जिसके बाद फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि वो जल्द से जल्द एक बार फिर से रिंग में नजर आएंगे। इसके अलावा सीएम पंक ने हुक के खिलाफ मैच को लेकर हिंट भी दिए हैं।

बता दें कि Double or Nothing 2022 में सीएम पंक ने हैंगमैन एडम पेज को हराकर AEW वर्ल्ड टाइटल जीता था। हालांकि, वर्ल्ड टाइटल जीतने के 5 दिन बाद ही AEW Rampage में उन्होंने बताया था कि उन्हें इंजरी हो गई है, जिस वजह से वो कुछ समय के लिए रिंग से दूर रहेंगे।

AEW सुपरस्टार सीएम पंक ने सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

CM Punk v HOOK lives on! 🙌🏻 I also really love that Punk is going allll out w the dad beard 👏🏻 https://t.co/Lml53p5V4L

सीएम पंक ने सोशल मीडिया पर एक स्टोरी शेयर की थी। इसमें वो ट्रेनिंग करके वापस आए थे। इस दौरान उन्होंने पूर्व WWE स्टार के बेटे हुक के साथ मैच को लेकर हिंट दिया है। जिसके बाद कयास लगा रहे हैं कि फ्यूचर में सीएम पंक और हुक के बीच मैच हो मुकाबला हो सकता है।

गौरतलब है कि सीएम पंक के चोटिल होने के बाद इस समय जॉन मोक्सली AEW वर्ल्ड चैंपियन हैं।उन्होंने Forbidden Door में हिरोशी तानाहाशी को हराकर वर्ल्ड चैंपियनशिप जीती थी। हालांकि, वापस आने के बाद उनके और पंक के बीच एक बार फिर से वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए मैच होना तय माना जा रहा है।

ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि AEW किस तरह से सीएम पंक का कमबैक प्लान करता है क्योंकि फैंस उनके रिटर्न का इंतजार कर रहे हैं। फैंस की निगाहें उनके और जॉन मोक्सली के बीच होने वाले मैच पर भी टिकी है। यह दोनों ही स्टार्स अपने इन-वर्क के लिए जाने जाते हैं। इसके अलावा उनका माइक वर्क भी फैंस को काफी ज्यादा पसंद हैं। ऐसे में फैंस को कुछ यादगार प्रोमो भी देखने को मिल सकते हैं। इसके अलावा अगर AEW उन्हें अच्छी स्टोरीलाइन देती है, तो फैंस को एक यादगार मैच भी देखने को मिल सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...