WWE SmackDown में वापसी से पहले CM Punk की जबरदस्त तस्वीर आई सामने, जिम में तगड़े लुक में आए नज़र

WWE दिग्गज सीएम पंक की इस हफ्ते SmackDown में वापसी होने वाली है
WWE दिग्गज सीएम पंक की इस हफ्ते SmackDown में वापसी होने वाली है

CM Punk: सीएम पंक (CM Punk) की इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में वापसी से पहले एक फैन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर दिग्गज के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है। पंक इस तस्वीर में काफी तगड़े नज़र आ रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि बेस्ट इन द वर्ल्ड नियमित रूप से जिम जा रहे हैं और उस फैन ने जिम में ही उनसे मुलाकात की।

उस फैन ने सीएम पंक के साथ तस्वीर लेने के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Reddit के Squared Circle कम्युनिटी पर शेयर कर दी। जल्द ही, बाकी फैंस ने इस तस्वीर को नोटिस किया और यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है।

WWE दिग्गज CM Punk ने WrestleMania को मेन इवेंट करने को लेकर की बात

अधिकतर फैंस यह बात काफी अच्छे से जानते हैं कि सीएम पंक हमेशा से ही WrestleMania को मेन इवेंट करना चाहते थे। पंक को सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक होने के बावजूद भी अभी तक WrestleMania के मेन इवेंट में मैच लड़ने का मौका नहीं मिल पाया है। बेस्ट इन द वर्ल्ड ने साल 2011 में अपने पाइपबॉम्ब प्रोमो के दौरान द रॉक के WrestleMania 28 को मेन इवेंट करने को लेकर निराशा जाहिर की थी।

सीएम पंक दो साल पहले My Mom’s Basement पॉडकास्ट पर नज़र आए थे। इस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि जब उन्होंने साल 2013 में द अंडरटेकर के खिलाफ वन-ऑन-वन मैच लड़ा था तो यह उनके लिए WrestleMania को मेन इवेंट करने जैसा था। पंक ने कहा,

"मुझे लगता है कि आखिरी जो मैंने किया था, क्या WrestleMania 29 था? इसके बिल्ड-अप के दौरान सामने आई परिस्थितियां और इसके बाद जो कुछ भी हुआ। यह मेरे लिए मेरे करियर का सबसे बेहतरीन पंक-रॉक मोमेंट था। मेरे सिर पर भूत सवार था और उस वक्त मैंने इस बारे में ज्यादा परवाह नहीं की थी।"
youtube-cover

उन्होंने आगे कहा,

" और मैं वहां गया और इसे तबाह कर दिया। और उन्होंने मुझे फॉलो नहीं किया, यह मायने नहीं रखता है कि उन लोगों ने क्या कहा। लोग आज भी कहते हैं कि मैंने WrestleMania को मेन इवेंट नहीं किया। और मैं कहता हूं कि मैंने किया था। क्योंकि यह वही था। आपको उसके बाद (पंक vs अंडरटेकर) घर चले जाना चाहिए था।"