Create

WWE दिग्गज CM Punk ने AEW में एक साल किया पूरा, फैंस को दिया भावुक संदेश

AEW में डेब्यू को सीएम पंक ने एक साल पूरे कर लिए हैं
AEW में डेब्यू को सीएम पंक ने एक साल पूरे कर लिए हैं
Ujjaval

CM Punk: WWE दिग्गज सीएम पंक (CM Punk) ने पिछले साल इसी दिन AEW में अपना डेब्यू किया था। 7 साल तक रेसलिंग जगत से दूर रहने के बाद पंक ने आखिर फिर से किसी प्रोफेशनल रेसलिंग कंपनी में कदम रखा था। पंक का सफर AEW में अच्छा रहा है और उन्होंने हाल ही में इसी चीज़ पर भावुक संदेश दिया है।

WWE दिग्गज सीएम पंक ने AEW में डेब्यू को एक साल होने के बाद दिया संदेश

One year ago today, @CMPunk arrived in #AEW... https://t.co/mHOw7hYmC9

मौजूदा AEW चैंपियन ने पिछले साल Rampage के एपिसोड में शॉकिंग डेब्यू किया था। सालों से फैंस उनका इंतजार कर रहे थे और उन्होंने आखिर वापसी की थी। वो WWE में नहीं आए बल्कि विरोधी कंपनी AEW में कदम रखने का निर्णय लिया। उनकी कई यादगार स्टोरीलाइंस देखने को मिली।

एक साल होने पर उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट डाली। उन्होंने ढेरों सारी तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा,

"एक साल पहले आज मेरे प्रोफेशनल करियर के सबसे अच्छे साल की शुरुआत हुई थी। कई सारे जबरदस्त पल देखने को मिले हैं, जिन्हें एक पोस्ट में डालने की जगह भी नहीं है। रुचि का फिर से जागना, नए दोस्त बनाना और पुराने दोस्तों से मिलना शानदार रहा। मैं मुस्कुराना बंद नहीं कर सकता और यह मुस्कुराहट तब तक बंद नहीं होगी, जब तक यह समय चला नहीं जाता। सभी फैंस को धन्यवाद, जिनकी वजह से यह संभव हो पाया है। मैं इस समय अपने जीवन का सबसे अच्छा समय बिता रहा हूँ और अभी भी Castellanos के सामने एक लंबी लेफ्ट फिल्ड है और एक होम रन होगा। साथ ही यह इसे 4-0 का बॉलगेम बना देगा।"

यह रही उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट:

उन्होंने अपने डेब्यू के बाद स्टेडियम के बाहर के ग्राफिक्स की तस्वीर शेयर की। इसके अलावा एक और फोटो डाली जहां वो जॉन सीना की नकल करते हुए उन्हें ट्रिब्यूट दे रहे थे। उन्होंने क्रिस स्टैटलैंडर, डैक्स हारवुड, कैश व्हीलर, स्टिंग, डार्बी एलिन, ब्रिट बेकर, द यंग बक्स, जॉन मोक्सली और ऑब्रे एडवर्ड्स के साथ तस्वीरें भी साझा की।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...