WWE दिग्गज की AEW में वापसी को लेकर आया बड़ा अपडेट, वर्ल्ड चैंपियनशिप के साथ फिर एक्शन में दिखेंगे

क्या जल्द देखने को मिलेगी AEW वर्ल्ड चैंपियन की वापसी?
क्या जल्द देखने को मिलेगी AEW वर्ल्ड चैंपियन की वापसी?

CM Punk: AEW सुपरस्टार सीएम पंक (CM Punk) चोट के कारण लगभग एक महीने से रिंग से दूर हैं और अब उनकी वापसी से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आया है। डेव मेल्टजर (Dave Meltzer) ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया है कि जल्द ही वर्ल्ड चैंपियन की वापसी हो सकती है।

Double or Nothing इवेंट के वर्ल्ड टाइटल मैच में पंक ने हैंगमैन पेज के खिलाफ जीत हासिल की थी और इसके बाद रेसलिंग जगत उनका राज देखने के लिए उत्सुक था। जीत के एक हफ्ते के अंदर ही पंक ने अपनी चोट के बारे में बताया और सर्जरी के लिए वह रिंग से दूर चले गए। अब डेव मेल्टजर ने पंक को लेकर कुछ अहम जानकारियां शेयर की हैं। उन्होंने कहा,

"पंक वापसी के लिए बिलकुल तैयार हैं। मेरा मतलब है कि इस महीने और संभवतः अगस्त में ऐसा नहीं होगा, लेकिन शायद वह वापसी के लिए एकदम तैयार हैं। मुझे लगता है कि यह उनमें से एक शो होगा, जिसमें वह वापसी करेंगे।"

वापसी पर पंक को जॉन मोक्सली का सामना करना होगा और दोनों AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप यूनिफिकेशन के लिए लड़ेंगे। दोनों ही स्टार्स की फैन फॉलोविंग काफी तगड़ी है और इस मैच से रेसलिंग जगत दो हिस्सों में बंट जाएगा। इस मैच को देखते हुए यह सोचा जा रहा है किफैंस को अपने हीरो की जगह हील AEW वर्ल्ड चैंपियन पसंद आएगा या नहीं।

टोनी खान ने की है सीएम पंक के करियर की तारीफ

Money in the Bank 2011 में जॉन सीना के खिलाफ पंक की जीत के 11वीं सालगिरह के अवसर पर फैंस ने WWE इतिहास के सबसे बड़े लम्हों में से एक को याद किया। टोनी खान ने सोशल मीडिया पर पंक की तारीफ की है। उन्होंने लिखा,

"11 साल पहले आज ही के दिन सीएम पंक ने रेसलिंग जगत को हिलाकर रख दिया था। वह आज भी उतने ही शानदार हैं और AEW वर्ल्ड चैंपियन हैं। फर्स्ट डांस, All Out 2021, Full Gear 2021, Revolution 2021, Double or Nothing 2022 को देखिए और आपको पता चल जाएगा कि क्यों सीएम पंक आज भी खुद को विश्व में बेस्ट साबित करते हैं।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now