Create
Notifications

WWE दिग्गज ने फेमस Superstar को बताया दुनिया का सबसे शानदार रेसलर, तारीफों के बांधे पुल

वर्तमान समय में WWE के सबसे बड़े स्टार्स में से एक हैं रॉलिंस
वर्तमान समय में WWE के सबसे बड़े स्टार्स में से एक हैं रॉलिंस
reaction-emoji
Neeraj

WWE हॉल ऑफ फेमर डायमंड डैलस पेज (Diamond Dallas Page) ने सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) की जमकर तारीफ की है। रॉलिंस लगभग 15 सालों से रेसलिंग कर रहे हैं और वर्तमान समय में इंडस्ट्री के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं। WWE में वर्ल्ड टाइटल्स जीतने के अलावा रॉलिंस ने जॉन सीना (John Cena), ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और रोमन रेंस (Roman Reigns) जैसे दिग्गजों के खिलाफ जीत हासिल करने का भी कारनामा किया है।

हाल ही में हॉल ऑफ फेमर DDP ने रॉलिंस की तारीफ की है और उन्हें वर्तमान समय के बेस्ट रेसलर्स में से एक बताया है। उन्होंने कहा,

"मेरे लिए सैथ रॉलिंस विश्व के बेस्ट रेसलर्स में से एक हैं। सैथ और अन्य लोग जब द शील्ड के रूप में आए थे तो उन्होंने अपना दबदबा बनाया था। मेरा मतलब है कि आप उनकी टीम देखिए। जॉन मोक्सली, रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस !!!"

कोडी रोड्स के खिलाफ तीन मुकाबले लड़ने के बाद रॉलिंस ने साबित किया है कि वह WWE के सबसे अधिक भरोसेमंद, मनोरंजक और टैलेंटेड स्टार्स में से एक हैं।

WWE में कोडी रोड्स के साथ खत्म नहीं हुई है सैथ रॉलिंस की राइवलरी

.@WWERollins just couldn't help himself... #WWERaw https://t.co/GKEOPXZ3pF

Hell in a Cell में कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस का मैच हुआ था। यह रोड्स की कंपनी में वापसी के बाद दोनों के बीच लड़ा गया तीसरा मुकाबला था। इस मैच में भी रोड्स की जीत होने के बाद लोगों को लगा था कि दोनों के बीच स्टोरीलाइन समाप्त हो चुकी है। अंतिम मैच से पहले रोड्स को चोट लगी थी और इसके बावजूद उन्होंने शानदार मैच लड़ा था। इसके बाद Raw में रॉलिंस ने रोड्स के प्रति सम्मान व्यक्त किया था।

जब कोडी WWE यूनिवर्स को धन्यवाद कह रहे थे, तब रॉलिंस ने पीछे से उनपर हमला किया था। इससे साफ पता चलता है कि दोनों के बीच चीज़ें पूरी तरह समाप्त नहीं हुई है और अभी इस दुश्मनी में और भी कुछ हो सकता है। रोड्स अपनी चोट के कारण कुछ महीनों तक रिंग से दूर रह सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...