WWE में Brock Lesnar की वापसी पर भड़का दिग्गज, Raw में हुए सैगमेंट पर उठाए बहुत ही गंभीर सवाल

ब्रॉक लैसनर ने हाल में ही WWE में वापसी की है
ब्रॉक लैसनर ने हाल में ही WWE में वापसी की है

Brock Lesnar: इस हफ्ते रॉ (WWE Raw) में फैंस को कई यादगार पल देखने को मिले हैं। समरस्लैम 2022 (SummerSlam 2022) के बाद ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) पहली बार WWE में नजर आए थे। इस दौरान उन्होंने बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) पर अटैक कर दिया था। हालांकि पूर्व WWE स्टार बुली रे (Bully Ray) इस सैगमेंट से ज्यादा प्रभावित नहीं नजर आ रहे हैं।

बता दें कि Raw में ब्रॉक लैसनर ने यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन बॉबी लैश्ले पर हमला कर दिया था। उन्होंने बॉबी लैश्ले को दो F5, एक जर्मन सुप्लेक्स से हिट किया था। इसके अलावा उन्होंने बॉबी लैश्ले को किमुरा लॉक में भी लॉक कर लिया था। बॉबी लैश्ले को अपना टाइटल सैथ रॉलिंस के खिलाफ डिफेंड करना था।

पूर्व WWE स्टार बुली रे ने ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले की बुकिंग पर उठाए सवाल

हाल में ही पूर्व WWE स्टार बुली रे Busted Open में हिस्सा लिया था। इस दौरान उन्होंने ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले के बीच शुरू हुई दुश्मनी को लेकर बात की। इस स्टोरीलाइन को लेकर उन्होंने कहा कि ये बेहतर तरह से शुरू नहीं हुई है और इसे और बेहतर तरह से बुक किया जा सकता था।

ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले के बीच शुरू हुई दुश्मनी को लेकर उन्होंने कहा,

"मैं इस स्टोरीलाइन को लेकर बहुत ज्यादा सकरात्मक नहीं हूं। मैं ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले को पहले भी देख चुका हूं। मुझे नहीं लगता है कि वो इस स्टोरीलाइन को लेकर फैंस को उत्साहित कर पाएं है। Raw में ब्रॉक लैसनर ने आसानी से बॉबी लैश्ले पर अटैक कर दिया था, लेकिन अगर इस बुकिंग को दूसरी तरह से बुक किया जाता तो फैंस के लिए ये ज्यादा शॉकिंग होता है। आप सोच सकते है कि बॉबी लैश्ले ने ब्रॉक लैसनर के साथ वही किया होता, जो ब्रॉक ने लैश्ले के साथ किया है, तो उसका असर क्या होता।"

गौरतलब है कि ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले इससे पहले भी एक-दूसरे का सामना कर चुके हैं। ये दोनों ही स्टार Royal Rumble 2022 में एक-दूसरे का सामना कर चुके हैं। इस मैच में बॉबी लैश्ले को जीत मिली थी। फिलहाल इस बार देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE किस तरह से इन दोनों ही स्टार्स को बुक करता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now