WWE दिग्गज का TNA के बड़े इवेंट में हुआ चौंकाने वाला डेब्यू, मेन इवेंट के बाद धमाल मचाते हुए चैंपियन का किया बुरा हाल

Ujjaval
WWE दिग्गज का TNA में डेब्यू हुआ
WWE दिग्गज का TNA में डेब्यू हुआ

TNA Hard to Kill: पूर्व WWE सुपरस्टार डॉल्फ ज़िगलर उर्फ निक नेमेथ (Dolph Ziggler aka Nic Nemeth) का TNA में चौंकाने वाला डेब्यू हुआ। वो हार्ड टू किल (Hard To Kill) इवेंट का हिस्सा बने और उन्होंने वर्ल्ड चैंपियन पर हमला कर दिया। आपको बता दें कि निक के अलावा इस बड़े प्रीमियम लाइव इवेंट में दो अन्य पूर्व WWE स्टार्स का डेब्यू देखने को मिला।

TNA का Hard To Kill इवेंट बहुत रोचक साबित हुआ। शो के मेन इवेंट में एलेक्स शैली और मूस के बीच TNA वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए मुकाबला देखने को मिला। यह काफी जबरदस्त रहा और अंत में मूस ने बड़ी जीत दर्ज की। इसी के साथ वो नए वर्ल्ड चैंपियन बन गए। फैंस को लगा कि इसी के साथ शो का अंत हो गया है लेकिन ऐसा नहीं था।

पीछे से निक नेमेथ आए और चैंपियन को कंफ्रंट किया। उन्होंने मूस के क्लोथ्सलाइन से खुद को बचाया और उनपर सुपरकिक लगाई। उन्होंने TNA के टॉप स्टार पर अपना खास मूव ज़िग-ज़ैग भी लगा दिया। निक ने इसके बाद TNA Wrestling की टी-शर्ट दिखाकर साफ कर दिया कि उन्होंने इस प्रमोशन के साथ कान्ट्रैक्ट साइन कर लिया है। पूर्व वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन ने फैंस के बीच जाकर सेलिब्रेट भी किया।

youtube-cover

TNA Hard to Kill में Dolph Ziggler के अलावा कुछ अन्य पूर्व WWE स्टार्स भी नज़र आए

डॉल्फ ज़िगलर उर्फ निक नेमेथ के अलावा पूर्व WWE स्टार टॉप डोला उर्फ एजे फ्रांसिस का भी डेब्यू हुआ। वो और डीजे वहू प्री-शो में अपना गाना प्रमोट करने के लिए आए थे। उन्हें फैंस से काफी ज्यादा बू का सामना करना पड़ा और इसके बाद जो हेंड्री आए। उन्होंने आकर फ्रांसिस के फ्लॉप करियर का मजाक बनाया। यह चीज़ उन्हें पसंद नहीं आई और उन्होंने हेंड्री पर चोकस्लैम लगा दिया।

TNA Hard to Kill के दौरान पूर्व WWE सुपरस्टार डैना ब्रुक भी नज़र आईं। वो नॉकआउट्स टाइटल मैच के दौरान रिंगसाइड पर मौजूद थीं। उन्हें कमेंट्री टीम ने Ash by Elegance नाम से इंट्रोड्यूस किया। टाइटल मैच के दौरान कई बार उन्हें मैच का आनंद लेते हुए दिखाया गया। इन सभी स्टार्स की अपीयरेंस ने फैंस को खुश कर दिया है।