"वो Sachin Tendulkar के रिकॉर्ड को तोड़ देंगे"- WWE दिग्गज ने Virat Kohli की 166 रनों की जबरदस्त पारी को लेकर दिया बड़ा बयान

Ujjaval
WWE दिग्गज ने विराट कोहली को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ने विराट कोहली को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Drew Mcintyre & Virat Kohli: पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) ने हाल ही में विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर बड़ा बयान दिया है। कोहली ने थोड़े समय पहले एक और शतक जड़ दिया था और इसी पर स्कॉटिश सुपरस्टार ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने यह भी कहा कि सचिन तेंदुलकर (Sachine Tendulkar) के एकदिवसीय शतकों के रिकॉर्ड को विराट कोहली तोड़ देंगे।

WWE दिग्गज Drew Mcintyre ने Virat Kohli को लेकर बड़ा दावा किया

विराट कोहली को इस जनरेशन के सबसे महान बल्लेबाजों में गिना जाता है। उन्होंने अपने करियर में बल्ले के द्वारा धमाकेदार प्रदर्शन किया है। 2008 में उन्होंने अपना डेब्यू किया था और इसके बाद से वो कई सारे रिकॉर्ड तोड़ चुके हैं और अब वो सचिन तेंदुलकर के वनडे में 49 शतक के कीर्तिमान को तोड़ने के करीब आते जा रहे हैं।

हाल ही में भारत और श्रीलंका के बीच ODI मैच हुआ था। इस मुकाबले में कोहली ने जबरदस्त प्रदर्शन किया और उन्होंने 166 रन मारे। इससे भारत को लंका पर काफी बड़ी जीत मिली। यह उनका 46वां एकदिवसीय शतक था और वो सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड को तोड़ने के करीब आ रहे हैं।

पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर क्रिकेट के बहुत बड़े फैन हैं। वो अमूमन मैचों को लेकर प्रतिक्रिया देते हैं और उन्होंने हाल ही में कोहली की जबरदस्त पारी को लेकर ट्विटर पर बात की। उन्होंने यहां बड़ा दावा करते हुए बताया कि विराट कोहली आने वाले समय में सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड को तोड़ देंगे। उन्होंने कहा,

"उनके स्तर से देखें तो यह पारी शानदार थी। विराट कोहली एक अलग ही तरह के व्यक्ति हैं। जरूर ही वो सचिन तेंदुलकर से आगे निकल जाएंगे और 50 ODI शतक लगा देंगे!"

आप नीचे ड्रू मैकइंटायर का विराट कोहली के लिए किया गया ट्वीट देख सकते हैं:

विराट कोहली ने पिछले 6 महीनों के अंदर शानदार फॉर्म हासिल कर ली है और वो इसी तरह से अगर प्रदर्शन जारी रखेंगे, तो उन्हें रोक पाना मुश्किल हो जाएगा। दूसरी ओर ड्रू मैकइंटायर WWE के मौजूदा समय में सबसे बड़े बेबीफेस स्टार हैं। फैंस उन्हें एक बार फिर वर्ल्ड चैंपियन बनते हुए देखना चाहते हैं। 2023 में यह चीज़ संभव हो सकती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now