Create

"उनके ऊपर दबाव काफी बढ़ चुका है" - WWE लैजेंड ने Roman Reigns को लेकर किया बड़ा दावा

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस शानदार प्रोमो देते हुए दिखाई दिए थे
WWE SmackDown में पिछले हफ्ते यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस शानदार प्रोमो देते हुए दिखाई दिए थे
reaction-emoji
Subham Pal

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) से पिछले हफ्ते SmackDown में तीव्र प्रोमो देखने को मिला। इस प्रोमो के दौरान रोमन ने अपना धैर्य खो दिया था और वो उन्हें एकनॉलेज करने के लिए ऑडियंस पर चिल्लाते हुए दिखाई दिए थे। कमेंट्री टीम ने रोमन में आए इस बदलाव को हाइलाइट किया था।

अब रेसलिंग दिग्गज डच मैंटेल ने Smack Talk पर रोमन रेंस में आए इस बदलाव को लेकर प्रतिक्रिया दी है। बता दें, डच मैंटेल, रोमन रेंस को इस नए रूप में देखकर काफी खुश लग रहे हैं। डच मैंटेल का मानना है कि रोमन रेंस के इस प्रोमो के जरिए दिखाया गया कि रोमन किस तरह WrestleMania 38 में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ होने जा रहे बड़े मैच से पहले कंट्रोल खो रहे हैं। डच मैंटेल का यह भी मानना है कि रोमन रेंस इस वक्त काफी दवाब में आ चुके हैं।

youtube-cover

डच मैंटेल के अनुसार, यह पहला मौका है जब उन्होंने रोमन रेंस को कंफर्ट जोन से बाहर निकलते हुए देखा है। डच का मानना है कि दर्शकों ने भी पहली बार रोमन रेंस को इस रूप में देखा है और फैंस को भी रोमन का यह नया रूप काफी पसंद आया है।

क्या WWE WrestleMania 38 में ब्रॉक लैसनर के हाथों रोमन रेंस के ऐतिहासिक टाइटल रन का अंत होने वाला है?

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने पिछले हफ्ते SmackDown में अपने इरादे जाहिर कर दिए थे कि वो WrestleMania 38 में ब्रॉक लैसनर को उन्हें एकनॉलेज करने के लिए मजबूर करने वाले हैं। हालांकि, डच मैंटेल और कुछ फैंस की माने तो ब्रॉक के खिलाफ इस फिउड की वजह से वर्तमान समय में रोमन रेंस के ऊपर काफी दवाब आ चुका है।

WWE WrestleMania 38 में इस साल रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच टाइटल यूनिफिकेशन के लिए बहुत बड़ा और महत्वपूर्ण मैच होने जा रहा है। अगर इस इवेंट में रोमन रेंस, ब्रॉक लैसनर के हाथों अपना टाइटल हार जाते हैं तो WrestleMania के बाद उनके कैरेक्टर में बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...