"Roman Reigns को अब कोई चैंपियन के तौर पर नहीं देखना चाहता"- WWE दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

चैंपियन रेंस अपनी फैमिली के साथ
चैंपियन रेंस अपनी फैमिली के साथ

Roman Reigns: WWE सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) के अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप हारने के बारे में पूर्व WWE मैनेजर डच मेंटल (Dutch Mantell) ने अपने विचार रखे हैं। उनका मानना है कि यह कंपनी के लिए फायदेमंद होगा और फैंस भी अब रेंस के चैंपियनशिप रन से बोर हो चुके हैं।

रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियन बने 692 दिन हो चुके हैं। WrestleMania 38 में वो अपने सबसे बड़े दुश्मन ब्रॉक लैसनर को विनर टेक्स ऑल मैच में हराकर अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बन गए थे। Sportskeeda Wrestling के Smack Talk के हालिया एपिसोड में बात करते हुए मेंटल ने बताया कि सभी रोमन रेंस को देखकर थक चुके हैं और अब फैंस किसी और को टॉप पोजीशन में देखना चाहते हैं। उन्होंने कहा,

"मेरे हिसाब से यह होगा, मेरा यह भी मानना है कि इसकी संभावना भी ज्यादा है क्योंकि WWE इसे किसी और तरीके से करेगा। आप सभी को पता है कि रोमन रेंस कितने कबिल हैं और वो बहुत मेहनती भी हैं। मेरा मानना है कि WWE में सभी लोग कहीं न कहीं रोमन के किरदार के कारण परेशान हो रहे हैं। सभी रेंस से इसलिए परेशान नहीं हैं क्योंकि वो उन्हें नापसंद करते हैं। बल्कि, सभी उन्हें (रेंस) चैंपियन बने हुए नहीं देखना चाहते हैं। वो किसी और को टॉप पर चाहते हैं।"
youtube-cover

सैथ रॉलिंस ने खुद को रोमन रेंस से बेहतर बताया

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस ने Hindustan Times को दिए एक हालिया इंटरव्यू में खुद को अपने पूर्व शील्ड पार्टनर रोमन रेंस से बेहतर बताया है। सैथ ने अपनी तुलना रेसलिंग इंडस्ट्री के दिग्गज ब्रेट हार्ट, शॉन माइकल्स और ऐडी गुरेरो के साथ की है। उन्होंने कहा,

"उनका लगातार WrestleMania मेन इवेंट करना बहुत ही प्रभावशाली है। रेंस में वह सभी गुण हैं, जिससे वो हल्क होगन और जॉन सीना जैसे बड़े दिग्गज बन सकते हैं लेकिन वो शॉन माइकल्स या एडी गुरेरो नहीं हैं और वो ना ही ब्रेट हार्ट हैं, वो मैं हूं। यह मैं अच्छे से जानता हूं। मेरे हिसाब से मैं सबसे बेस्ट हूं।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment