Create
Notifications

"WWE के पास Brock Lesnar का कोई विकल्प नहीं है" - द बीस्ट के मौजूदा किरदार को लेकर दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

WWE Wrestlemania 38 में रोमन रेंस को हराना चाहेंगे ब्रॉक लैसनर
WWE Wrestlemania 38 में रोमन रेंस को हराना चाहेंगे ब्रॉक लैसनर
reaction-emoji
Neeraj

WWE दिग्गज डच मैंटेल (Dutch Mantell) ने कंपनी में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के वर्तमान रोल के बारे में बात की है। इसके अलावा उन्होंने इस हफ्ते के स्मैकडाउन (SmackDown) के ओपनिंग सैगमेंट पर भी प्रतिक्रिया दी है जिसने उन्हें विंटेज WWF की याद दिलाई थी। SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड में लैसनर ने रोमन रेंस (Roman Reigns) और द ब्लडलाइन (The Bloodline) पर निशाना साधा था और यह अद्भुत ओपनिंग सैगमेंट साबित हुआ था।

स्पोर्ट्सकीड़ा रेसलिंग स्मैक टॉक के हालिया एपिसोड में मैंटेल ने कहा कि ओपनिंग सैगमेंट ने ब्रॉक लैसनर को काफी फायदा पहुंचाया है:

उन्होंने कहा, शानदार सैगमेंट था क्योंकि मेरे हिसाब से इसी में WWE अच्छी है। आप रोजाना एक भारी मशीन से किसी कार के पलटे जाने को नहीं देखते हैं। जिन लोगों ने पुरानी WWE नहीं देखी है उन्हें नहीं पता है कि स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन बीयर ट्रक में आते थे और इसे चारों और फैला देते थे। इस सैगमेंट ने ब्रॉक लैसनर को काफी फायदा दिया है और इसकी मदद से शो के पहले 30 मिनट को भी लाभ मिला और यह किसी मैच से भी बेहतर था।"

WWE में वर्तमान रोल के लिए डट मैंटेल ने की ब्रॉक लैसनर की तारीफ

डच मैंटेल ने वर्तमान रोल के लिए ब्रॉक लैसनर की तारीफ की है और उन्हें भरोसा है कि WWE को फिलहाल उनके जैसे ही व्यक्ति की जरूरत है। मैंटेल के मुताबिक लैसनर सबके लिए खतरनाक हैं और रोमन रेंस समेत किसी को भी हरा सकते हैं।

उन्होंने कहा, मुझे उसे क्रेडिट देना चाहिए जो इसका हकदार है। ब्रॉक ने अपने रोल को अच्छे से निभाया है और उन्हें उनकी इस रोल में जरूरत भी है क्योंकि उनके पास कोई अन्य नहीं है। उनके पास लोग हैं जो रेसलिंग कर सकते हैं और आधे इंटरव्यू ले सकते हैं, लेकिन आप भरोसा करेंगे कि ब्रॉक किसी को भी चित कर सकते हैं।

ब्रॉक लैसनर WrestleMania 38 में रोमन रेंस के खिलाफ होने वाले टाइटल यूनिफिकेशन मैच की तैयारी कर रहे हैं। लैसनर WWE चैंपियन हैं और वह रोमन के पास यूनिवर्सल चैंपियनशिप है। लैसनर की नजर रोमन रेंस के टाइटल रन को खत्म करने पर होगी।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...