"वो ओरिजिनल हैं"- WWE SmackDown में हार के बावजूद दिग्गज हुआ फेमस Superstar से प्रभावित, तारीफों के बांधे पुल

Ujjaval
WWE दिग्गज ने ग्रेसन वॉलर की तारीफ की
WWE दिग्गज ने ग्रेसन वॉलर की तारीफ की

Grayson Waller: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) और ग्रेसन वॉलर (Grayson Waller) के बीच मैच हुआ था। इस मैच में रे मिस्टीरियो को जीत मिली लेकिन ग्रेसन ने उन्हें कड़ी टक्कर देते हुए प्रभावित किया। अब WWE दिग्गज डच मेंटल (Dutch Mantell) ने वॉलर को लेकर बयान दिया है।

Sportkeeda के Smack Talk शो पर रेसलिंग दिग्गज डच मेंटल ने ग्रेसन वॉलर के मूव्स सेट की तारीफ की। उन्होंने WWE को ऑस्ट्रेलियाई स्टार को बड़ा पुश देने की सलाह दी। उन्होंने वॉलर की तारीफों के पुल बांधते हुए कहा,

"मैच बढ़िया था। इसका अंत उन्होंने अच्छे तरीके से किया। मुझे ग्रेसन वॉलर द्वारा उपयोग किए जाने वाले मूव्स पसंद हैं। उनका रिंग कॉर्नर में शोल्डर अटैक और फिर स्टॉम्प लगाना बढ़िया रहा। मैंने यह चीज़ पहले कभी नहीं देखी है। वो एक और बेहतरीन मूव्स लगाते हैं, जहां विरोधी उनपर बैकड्रॉप लगाने की कोशिश करते हैं लेकिन वो (ग्रेसन वॉलर) खड़े होकर उन्हें धराशाई कर देते हैं। मैंने इसे पीछे करके दोबारा देखा था और मुझे अभी भी समझ नहीं आया कि इसे कैसे करते हैं। वो काफी ज्यादा ओरिजिनल हैं और उन्होंने कुछ ऐसे मूव्स का इस्तेमाल किया है, जो मैंने पहले कभी नहीं देखे। वो (WWE) उन्हें पुश दे रहे हैं लेकिन मुझे लगता है कि WWE को उन्हें टॉप पर लेकर जाने के लिए थोड़ी ज्यादा मेहनत करनी होगी।"

आप नीचे पूरी वीडियो देख सकते हैं:

youtube-cover

Grayson Waller ने WWE दिग्गज Rey Mysterio पर साधा निशाना

पिछले हफ्ते WWE सुपरस्टार ग्रेसन वॉलर ने रे मिस्टीरियो पर SmackDown Lowdown शो में निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मिस्टीरियो उन्हें या सैंटोस को आगे नहीं बढ़ने देना चाहते हैं। उन्होंने कहा,

"क्या वो इस चीज़ को जाने नहीं दे सकते? वो किसी को आगे नहीं लाना चाहते। वो चीज़ों को आगे नहीं बढ़ने देना चाहते और ग्रेसन वॉलर या सैंटोस इस्कोबार जैसे स्टार्स को वो चीज़ें हासिल करने से रोक रहे हैं, जो उन्होंने हासिल की।"

ग्रेसन वॉलर ने लगातार प्रभावित किया है और उन्हें जॉन सीना, रे मिस्टीरियो और ऐज जैसे दिग्गजों के खिलाफ काम करने का मौका मिला है। साफ तौर पर WWE उन्हें अगले टॉप स्टार के रूप में देख रहा है। Payback में उनका 'ग्रेसन वॉलर इफ्केट शो' देखने को मिलेगा। यहां कोडी रोड्स स्पेशल गेस्ट के रूप में दिखाई देने वाले हैं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now