Create
Notifications

WWE SmackDown में Brock Lesnar की सरप्राइज एंट्री को लेकर दिग्गज ने दिया बड़ा बयान, कंपनी पर उठाए कुछ सवाल

WWE में 10 बार के वर्ल्ड चैंपियन हैं ब्रॉक लैसनर
WWE में 10 बार के वर्ल्ड चैंपियन हैं ब्रॉक लैसनर
Neeraj

WWE के पूर्व मैनेजर डच मेंटल (Dutch Mantell) को इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) द्वारा एपिसोड को खत्म करना काफी पसंद आया है। लैसनर को शो के लिए एडवर्टाइज किया गया था लेकिन फिर रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि विंस मैकमैहन (Vince McMahon) द्वारा अपनी रिटायरमेंट घोषित करने के बाद लैसनर शो से चले गए थे।

लैसनर ने मेन इवेंट में अपनी उपस्थिति का एहसास कराया और हर तरह की अफवाहों पर विराम लगा दिया। लैसनर ने मिस्टर Money in in Bank थ्योरी को दो F5 लगाते हुए अपनी ताकत का नमूना पेश किया था। Sportskeeda Wrestling के Smack Talk शो में बात करते हुए मेंटल ने कहा है कि ब्रॉक का आना शो का बेस्ट पार्ट रहा। हालांकि, उन्होंने WWE पर सवाल उठाते हुए कहा कि उनका सैगमेंट कुछ ऐसा ही था, जैसा कि वह कई सालों से देखते आ रहे हैं। मेंटल ने कहा,

"ब्रॉक लैसनर के वापस आने के कारण अंत काफी शानदार रहा। मैं उनके आने की उम्मीद नहीं कर रहा था। उन्होंने इसे शानदार तरीके से दिखाया। वह थ्योरी के पीछे पड़ रहे हैं। संभवतः यह शो का बेस्ट पार्ट रहा। हालांकि, हमने पिछले कुछ सालों में जो देखा है, यह उससे अलग नहीं था। यह उन्हीं लोगों के साथ वही पुरानी चीज है, जिसे हम लगातार देखते आ रहे हैं।"

youtube-cover

WWE SummerSlam में रोमन रेंस का सामना करेंगे ब्रॉक लैसनर

SmackDown के आयोजन से कुछ घंटे पहले ही ब्रॉक लैसनर के नहीं आने की चर्चा शुरू हो गई थी। रेसलिंग के जानकारों का मानना है कि विंस मैकमैहन द्वारा रिटायरमेंट घोषित करने के बाद लैसनर ने नहीं आने का निर्णय लिया था। कुछ रिपोर्ट्स में तो यह भी दावा किया गया है कि कंपनी SummerSlam के लिए गोल्डबर्ग को लाने की कोशिश कर रही है।

Are we looking at the next Undisputed WWE Universal Champion? #SmackDown #SummerSlam @BrockLesnar https://t.co/8jPjgsSeoo

लैसनर के आने के बाद ऐसी सारी अफवाहों को विराम मिल गया है और WWE का SummerSlam के लिए प्लान पहले जैसा ही बना हुआ है। रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच चैंपियनशिप के लिए लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच जरूर होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...