Create
Notifications

WWE द्वारा पूर्व चैंपियन Drew Mcintyre की बुकिंग पर दिग्गज ने उठाए सवाल, जमकर फूटा गुस्सा

WWE SmackDown में हैप्पी कॉर्बिन और ड्रू मैकइंटायर की दुश्मनी आगे बढ़ाई गई
WWE SmackDown में हैप्पी कॉर्बिन और ड्रू मैकइंटायर की दुश्मनी आगे बढ़ाई गई
reaction-emoji
·
Ujjaval Palanpure
visit

WWE के पूर्व मैनेजर डच मेंटल (Dutch Mantell) ने हाल ही स्मैकडाउन (SmackDown) के अंतिम एपिसोड के बारे में बात की। इस दौरान उन्होंने ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) और हैप्पी कॉर्बिन (Happy Corbin) की स्टोरीलाइन के बारे में चर्चा की। दोनों के बीच काफी समय से दुश्मनी चल रही है और WWE दिग्गज का उनकी स्टोरीलाइन पर गुस्सा भी फूटा।

WWE दिग्गज ने ड्रू मैकइंटायर और हैप्पी कॉर्बिन के SmackDown में सैगमेंट को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी

हैप्पी कॉर्बिन और मैडकैप मॉस ने Day 1 प्रीमियम लाइव इवेंट में ड्रू मैकइंटायर पर बैकस्टेज हमला किया था। इस हमले की वजह से स्कॉटिश सुपरस्टार कुछ समय के लिए एक्शन से दूर हो गए थे। हालांकि, उन्होंने Royal Rumble 2022 में चौंकाने वाली वापसी की। वापसी के बाद से मैकइंटायर की कॉर्बिन और मॉस के साथ दुश्मनी चल रही है।

WrestleMania में ड्रू मैकइंटायर और हैप्पी कॉर्बिन के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिलेगा। SmackDown में उनकी स्टोरीलाइन आगे बढ़ी और एक जबरदस्त सैगमेंट देखने को मिला था। WWE दिग्गज ने दोनों के सैगमेंट को लेकर प्रतिक्रिया दी और बताया कि वो इन सुपरस्टार्स को साथ देखकर थक चुके हैं। डच मेंटल का यह कहना था:

"अभी उनके पास WrestleMania के पहले दुश्मनी में सुधार करने के लिए तीन हफ्ते बचे हैं। हालांकि, मुझे लगता है कि अभी यह काफी बढ़िया तरह से सेट हो गया है और आपको सिर्फ कुछ चीज़ों को जोड़ना है। मुझे लगता है कि उनके पास वो सभी चीज़ें हैं जो लोग देखना चाहते हैं। अगर मैं मेरे लिए बोलू तो कितनी बार हमने यह चीज़ देखी हैं? चालीस बार? ड्रू मैकइंटायर और हैप्पी कॉर्बिन या कोई और कॉम्बिनेशन के साथ। मुझे लगता है कि यह पेंडेमिक की शुरुआत से चल रहा है। मुझे ऐसा महसूस होता है। लगता है कि यह लंबे समय से चल रहा है।"

आप यहां पूरी वीडियो देख सकते हैं:

youtube-cover

हर कोई उम्मीद कर रहा है कि WrestleMania में दोनों मिलकर अच्छा मैच देंगे और इस लंबी दुश्मनी का सही तरह से अंत होगा।


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji
comments icon1 comment
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now