"उन्हें बहुत अच्छी विदाई मिली"- WWE दिग्गज ने फेमस Superstar की 25वीं सालगिरह पर धमाकेदार जीत को लेकर दिया बड़ा बयान

Ujjaval
WWE दिग्गज ऐज को कंपनी में 25 साल हो गए
WWE दिग्गज ऐज को कंपनी में 25 साल हो गए

Edge: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में ऐज (Edge) की 25वीं सालगिरह का सेलिब्रेशन देखने को मिला। दिग्गज ने शेमस (Sheamus) के खिलाफ अपने होमटाउन टोरंटो, कनाडा में मैच लड़ा था। इस मैच में उनकी जीत देखने को मिली। कई लोगों का मानना है कि यह ऐज का आखिरी मैच हो सकता है। रेसलिंग दिग्गज डच मेंटल (Dutch Mantell) ने इसपर बात की।

Smack Talk के हालिया एपिसोड में डच मेंटल ने बताया कि उन्हें ऐज के शेमस के खिलाफ मैच ने काफी ज्यादा प्रभावित किया। उनका यह भी मानना है कि यह ऐज की WWE से विदाई के लिए भी अच्छा मुकाबला रहेगा। उन्होंने कहा,

"काफी अच्छा बिल्डअप देखने को मिला। उन्होंने जिस चीज़ का वादा किया था, वो करके बताया। अगर यह उनका आखिरी मैच था, तो उन्हें बहुत अच्छी तरह विदाई मिली है। मुझे लगता है कि शेमस और उन्होने मिलकर एक बहुत ही अच्छा मैच दिया है। लोगों को यह चीज़ बहुत ज्यादा पसंद आई। उनकी पत्नी और बच्चों के अच्छे शॉट्स दिखाए गए। आप हवा में महसूस कर सकते थे कि किस रास्ते में यह चीज़ें जाने वाली हैं।"

डच मेंटल ने आगे बताया कि वो ऐज की पत्नी बेथ फीनिक्स और बच्चों को रिंग में आते हुए देखना पसंद करते। उन्होंने कहा,

"सिर्फ मैं इसमें एक चीज़ अंत में जोड़ता। मैं उनकी पत्नी और बच्चों को रिंग में भेजता, जहां वो इन्हें गले लगाते। यह काफी भावुक कर देने वाला पल बन जाता। उन्हें ऐसा करने की जरूरत नहीं थी लेकिन इससे चीज़ें काफी ज्यादा अच्छी बन जाती।"

आप नीचे पूरी वीडियो देख सकते हैं:

youtube-cover

WWE SmackDown में मैच के बाद Edge ने क्या कहा?

ऐज ने SmackDown में अपनी जीत के बाद सेलिब्रेट किया और फैंस को लेकर प्रोमो कट किया। ऐज ने फैंस को बताया कि वो एक साल तक इन-रिंग एक्शन में दूर रहकर दोबारा वापसी शायद नहीं कर पाएंगे। हालांकि, दिग्गज स्टार ने यह चीज़ साफ की है कि वो WWE फैंस द्वारा मिले सम्मान और प्रशंसा के लिए हमेशा शुक्रगुजार रहेंगे। उन्होंने WWE में अपने 25 साल होने को लेकर भी बात की।

ऐज के भविष्य को लेकर अभी चीज़ें क्लियर नज़र नहीं आ रही हैं। हालांकि, आगे जाकर जरूर वो WWE में अपने भविष्य को लेकर जानकारी दे सकते हैं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
sk promotional banner
App download animated image Get the free App now