WWE दिग्गज ने SmackDown ने Brock Lesnar की वापसी का असली कारण बताया, पैसों की डील होने का किया दावा

विंस के रिटायरर्मेंट की न्यूज़ सुनकर लैसनर गुस्सा हो गए थे.
विंस के रिटायरर्मेंट की न्यूज़ सुनकर लैसनर गुस्सा हो गए थे.

Brock Lesnar: WWE के पूर्व मैनेजर डच मेंटल (Dutch Mantell) ने ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को स्मैकडाउन (SmackDown) में आने ले लिए बहुत ज्यादा पैसे मिले हैं। इसी वजह से वो SmackDown के शो पर नजर आए हैं।

SmackDown से पहले रिपोर्ट्स आई थी कि विंस मैकमैहन के रिटायरमेंट की खबर सुनने के बाद ब्रॉक लैसनर काफी ज्यादा नाराज हो गए थे। इसी वजह से ब्रॉक लैसनर के फ्यूचर को लेकर कई तरह की बातें सामने आने लगी थी। हालांकि, SmackDown के अंत में ब्रॉक लैसनर नजर आ गए थे।

WWE दिग्गज के अनुसार ब्रॉक लैसनर ने कंपनी के साथ की होगी डील

डच मेंटल का मानना है कि SmackDown का हिस्सा बनने से पहले ब्रॉक लैसनर ने निश्चित रूप से WWE के साथ एक डील की होगी। Sportskeeda के Smack Talk शो में बात करते हुए उन्होंने कहा कि ब्रॉक लैसनर को जरूर एक बड़ी रकम मिली होगी। उन्होंने कहा,

"ब्रॉक लैसनर यह बोल रह थे, 'अगर विंस मैकमैहन यहां नहीं हैं, तो मैं भी यहां नहीं हूं।' यह कहने के बाद वो चले गए। मुझे नहीं पता था कि वो कितने समय के लिए इससे दूर रहे थे लेकिन मैं उस समय सोच रहा था और मैंने इसका मजाक भी बनाया था कि ब्रॉक लैसनर ने अपने लिए एक मिलियन डॉलर बना लिए हैं। लैसनर ने आगे कहा, 'अगर आप इन महिलाओं को मिलियन डॉलर दे सकते हो तो मैं भी मिलियन डॉलर के लिए ही वापस आऊंगा।' मुझे नहीं पता है कि उन्होंने क्या किया है लेकिन शो के अंत में उन्हें जरूर कुछ न कुछ मिल गया है, जिसके बाद वो शो में वापस आ गए।"

ब्रॉक लैसनर को लेकर आगे बात करते हुए उन्होने कहा,

"मुझे लगता है कि स्टैफनी मैकमैहन ने विंस को फोन किया होगा और कहा होगा कि 'क्या आप ब्रॉक लैसनर से बात कर सकते हैं?' इसके बाद ब्रॉक लैसनर ने डील की होगी।"

बता दें कि ब्रॉक लैसनर शो के अंत में नजर आए थे और उन्होंने थ्योरी पर हमला कर दिया था। अभी ब्रॉक लैसनर के इस मामले को लेकर यह देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE किस तरह से इस समस्या को हल करता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।