Roman Reigns की वापसी नहीं होने के दावे से Bloodline की कहानी पर क्या हुआ है असर? WWE दिग्गज ने किया खुलासा 

Roman Reigns, WWE
क्या रोमन रेंस WWE में कभी वापस नहीं आएंगे? (Photo:WWE.com)

Roman Reigns Not Returning Claim Impact: WWE SmackDown का आखिरी एपिसोड धमाकेदार साबित हुआ। ब्लू ब्रांड के इस एपिसोड के दौरान सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) ने दावा किया कि रोमन रेंस (Roman Reigns) की कभी वापसी नहीं होगी। अब दिग्गज डच मैंटेल ने इस चीज़ का खुलासा किया है कि रोमन की वापसी नहीं होने के दावे का ब्लडलाइन की कहानी पर क्या असर हुआ है।

रोमन रेंस के WrestleMania XL के बाद ब्रेक पर जाने के बाद सोलो सिकोआ ब्लडलाइन के लीडर बन चुके हैं। सोलो ने SmackDown के आखिरी एपिसोड में कोडी रोड्स के खिलाफ मैच से पहले पॉल हेमन को बताया था कि रोमन कभी वापस नहीं आएंगे। डच मैंटेल ने हाल ही में Sportskeeda के SmackTalk पर इस बारे में बात करते हुए कहा कि रेंस की वापसी नहीं होने के दावे से ब्लडलाइन की स्टोरीलाइन में बड़ा डेवलपमेंट हुआ है। डच ने कहा,

"मैं आपको कुछ बताना चाहता हूं जिसने आज चीज़ों को बदल के रख दिया है। शुरूआत में हेमन और सोलो का इंटरव्यू और उन्होंने पॉल को बताया कि रोमन की वापसी नहीं होने वाली है। मुझे लगता है कि इस बयान ने हर एक चीज़ की दिशा बदलकर रख दी है।"

डच मैंटेल ने आगे कहा कि WWE ने एक ऐसी स्टोरीलाइन बना दी है जिसका कई तरीके से अंत हो सकता है। उनकी माने तो ब्लडलाइन की कहानी में लचीलापन आ चुका है और इसे किसी भी ओर मोड़ा जा सकता है। मैंटेल ने कहा,

"इसने मुझपर काफी प्रभाव डाला है और अब उन्होंने एक और बड़ी चीज़ हासिल की है। अब कोई भी इस स्टोरीलाइन को बुक कर सकता है। उनके पास इस स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाने के कई तरीके हैं, वो किसी भी चीज़ को इस कहानी में फिट कर सकते हैं।"
youtube-cover

WWE SmackDown के आखिरी एपिसोड में ब्लडलाइन को मिला नया मेंबर

WWE SmackDown के आखिरी एपिसोड में हुए सोलो सिकोआ vs कोडी रोड्स मैच का DQ के जरिए अंत हुआ था। इसके बाद कोडी के साथी रैंडी ऑर्टन और केविन ओवेंस ने वहां आकर ब्लडलाइन पर हमला करते हुए उन्हें सबक सिखाया था। हालांकि, बेबीफेस स्टार्स द्वारा सोलो पर हमला होने से पहले ही जैकब फाटू ने चौंकाने वाला डेब्यू कर लिया। इसके बाद ब्लडलाइन के नए मेंबर जैकब ने अकेले ही रैंडी, कोडी और केविन पर जबरदस्त हमला करते हुए उनकी हालत खराब कर दी।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now