Create

WWE दिग्गज ने Roman Reigns को हराने वाले Superstar का नाम बताया, किया चौंकाने वाला खुलासा 

WWE में रोमन रेंस को हराने के लिए रैंडी ऑर्टन अच्छे विकल्प हैं
WWE में रोमन रेंस को हराने के लिए रैंडी ऑर्टन अच्छे विकल्प हैं

WWE WrestleMania 38 में रोमन रेंस (Roman Reigns) को एक बड़ी जीत मिली। अब देखकर लग रहा है कि शिंस्के नाकामुरा (Shinsuke Nakamura) उनके अगले विरोधी रह सकते हैं। Smack Talk के अंतिम एपिसोड में डच मेंटल (Dutch Mantell) ने बताया क्यों रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) को रोमन रेंस के खिलाफ चैंपियनशिप के लिए लड़ना चाहिए।

youtube-cover

उन्होंने इस विषय पर बात करते हुए कहा:

"एक ऐसे व्यक्ति हैं जिन्हें मैं मानता हूँ कि उन्हें रोमन रेंस के खिलाफ एक और बड़ा रन मिलना चाहिए और यह रैंडी ऑर्टन हैं। आपको ऐसा नहीं लगता? मुझे लगता है कि वो प्रोमो कट करते हुए लोगों को अपने पक्ष में कर लेंगे। मुझे लगता है कि यह एक शानदार मैच रहेगा और लोगों को सही मायने में लगेगा कि वो रोमन रेंस को हरा सकते हैं। यह एक ऐसी चीज़ है जिसके बारे में हमने अभी तक सोचा भी नहीं है। भले ही अभी वो टैग टीम में हैं लेकिन आप उन्हें उपयोग कर सकते हैं और शो में ला सकते हैं।

उन्होंने यह भी बताया कि ऑर्टन असल में कोडी रोड्स से अच्छा विकल्प रहेंगे। दिग्गज ने कहा:

"मुझे लगता है कि वो चैंपियनशिप लेने के लिए कोडी से ज्यादा सेंस बनाएंगे क्योंकि उनके पास वो बेल्ट रहा है। इसी वजह से हमें पता है कि उनके पास क्षमता है और मुझे लगता है कि लोग उनका सम्मान करते हैं और मेरे अनुसार वो अभी भी उसी स्तर पर काम करते हैं, जैसा वो पहले करते थे और मैं इसलिए ऐसा बोल रहा हूँ क्योंकि मैंने WrestleMania देखी। मैंने ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस का मुकाबला देखा और यह काफी जल्दी खत्म हो गया। उन्होंने काफी मेहनत की लेकिन अंत साधारण रहा।"

WWE दिग्गज ने कहा कि रैंडी ऑर्टन को रिडल का भी साथ मिलेगा

मेंटल ने रिडल को मौका देने के बारे में भी कहा और बताया कि ऑर्टन vs रेंस मैच में दिग्गज को रिडल का भी साथ मिल सकता है।

"मैं उन्हें हराने के लिए नहीं कह रहा हूँ। मैं उनके खिलाफ लड़ने के लिए कह रहा हूँ। आपके पास पीछे रिडल हैं। जबतक आपके पास कोई और विकल्प तैयार नहीं हैं, आप उनकी ओर जा सकते हैं। हम यह लंबे समय से कह रहे हैं, शायद दो साल से? इसमें कितना समय लगता है? हालांकि, आपके पास रैंडी ऑर्टन के रूप में एक ऐसा व्यक्ति मौजूद है जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं और वो फैंस को काफी अच्छी तरह से संभाल सकते हैं, जो इस बिजनेस में कोई नहीं कर सकता है। वो रिंग में रोमन रेंस के खिलाफ जा सकते हैं और मुझे लगता है कि उनके बीच एक अच्छा मैच होगा क्योंकि वो इसे अच्छी तरह तैयार कर सकते हैं। उन्हें कोई बड़ा बंप लेने की जरूरत नहीं होगी। रोमन रेंस वैसे भी ऐसा नहीं करते हैं।"

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment