"यह काफी ज्यादा लंबा समय है"- WWE दिग्गज ने John Cena के 2000 दिनों से ज्यादा समय तक एक भी मैच नहीं जीतने की स्ट्रीक पर दिया बड़ा बयान

Ujjaval
WWE दिग्गज ने जॉन सीना को लेकर दिया बड़ा बयान
WWE दिग्गज ने जॉन सीना को लेकर दिया बड़ा बयान

John Cena: WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) ने स्मैकडाउन (SmackDown) के हालिया एपिसोड में बताया था कि वो पिछले 2000 से ज्यादा दिनों से एक भी सिंगल्स मैच नहीं जीते हैं। कई लोग इस बात के बारे में जानकर चौंक गए थे। इसी चीज़ पर अब WWE दिग्गज डच मेंटल (Dutch Mantell) ने बात की है।

Sportskeeda Wrestling के Smack Talk शो पर डच मेंटल ने जॉन सीना के लंबे समय से एक भी सिंगल्स मैच नहीं जीतने के रिकॉर्ड के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि अचानक से WWE अब रिकॉर्ड्स को महत्व देने लगा है। उन्होंने सीना की शर्मनाक स्ट्रीक पर बात करते हुए कहा,

"क्या यह बात सच है? उनके मैच नहीं जीतने को 2000 दिन से ज्यादा हो गए हैं? वो WWE से कितने समय तक दूर रहे हैं? वो जरूर बहुत समय तक दूर रहे हैं। मैंने WWE के बारे में एक चीज़ देखी है कि वो अचानक रिकॉर्ड्स को लेकर आ जाते हैं। 2000 दिन और 1151 दिन, उन्होंने (WWE) रिकॉर्ड्स का ध्यान रखना कब से शुरू किया है? शायद एक साल! अब हम भूतकाल के एक युद्ध में आ गए हैं। ऐसा लगा कि जॉन सीना सही मायने में प्रोमो के दौरान भावुक होते हुए अटक जाएंगे।"

आप नीचे पूरी वीडियो देख सकते हैं:

youtube-cover

WWE SmackDown में John Cena ने मचाया जबरदस्त बवाल

जॉन सीना ने SmackDown के हालिया एपिसोड में प्रोमो कट किया। उन्होंने यहां रोमन रेंस के ऐतिहासिक रिकॉर्ड को लेकर बात की और फिर बताया कि उन्हें 2002 दिनों से सिंगल्स मैचों में जीत नहीं मिली है। जॉन सीना ने रिटायरमेंट को लेकर बात की और बताया कि वो अभी भी लड़ सकते हैं।

जॉन सीना ने किसी भी सुपरस्टार को आकर उनसे लड़ने के लिए चैलेंज दिया। सोलो सिकोआ आए और उनका जॉन सीना के साथ ब्रॉल हुआ। जिमी उसो ने दखल दिया और सोलो के साथ मिलकर सीना की हालत खराब की। जे उसो ने जिमी को रिंग के बाहर खींचा और उनपर हमला किया। सीना ने रिंग में सोलो के समोअन स्पाइक से खुद को बचाया और उन्हें एटीट्यूड एडजस्टमेंट दिया। सीना का यहां अंत में पलड़ा भारी रहा था।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now