WWE दिग्गज के AEW में जाने की अफवाहों के बीच आया बड़ा अपडेट, रिपोर्ट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

Ujjaval
WWE दिग्गज ऐज को लेकर बड़ा अपडेट
WWE दिग्गज ऐज को लेकर बड़ा अपडेट

Edge: WWE कॉन्ट्रैक्ट का अपना आखिरी मैच लड़ने के बाद ऐज (Edge) के भविष्य को लेकर अलग-अलग तरह की चीज़ें सामने आ रही हैं। कुछ लोगों का मानना है कि वो AEW में कदम रख सकते हैं और अब ऐसा लग रहा है कि ऑल एलीट रेसलिंग (All Elite Wrestling) अपने इतिहास की सबसे बड़ी साइनिंग करने वाली है।

BWE ने हाल ही में ट्विटर पर ऐज के AEW में जाने की खबरों पर अपनी राय दी। उन्होंने बताया कि रेटेड-आर सुपरस्टार अब AEW में जाने के करीब हैं। उन्होंने कहा,

“ऐज अब पहले के मुकाबले AEW के और ज्यादा करीब आ गए हैं। मैं इस वजह से आश्चर्य में हूं कि बिजनेस अब WCW/WWF की तरह दोबारा बदल गया है। AEW के इतिहास के पन्नों में कुछ बड़ा हो सकता है।"

उन्होंने एक और ट्वीट में ऐज को लेकर कहा,

"अगर मुझे इस चीज़ (ऐज) को लेकर अपडेट मिलता है तो मैं आपको बता दूंगा।"

WWE दिग्गज Edge ने Sheamus के खिलाफ मैच लड़ने के बाद क्या कहा था?

पिछले महीने ऐज ने SmackDown में शेमस के खिलाफ अपना फेयरवेल मैच लड़ा था। दोनों के बीच यह मैच काफी अच्छा रहा था। ऐज ने संकेत दिए थे कि यह उनका WWE में आखिरी मैच है। दिग्गज ने इसके बाद फैंस और शेमस को खास मैसेज दिया था। उन्होंने कहा,

सभी चीज़ें घूमकर एक जगह आ गई। डबलिन से लेकर टोरंटो तक और पिछले 19 सालों में कई चीज़ें हुई हैं। टोरंटो में शानदार सफर के बाद मैं अब वापस आ गया हूं। मैं क्या ही कह सकता हूं? मैं मरते दम तक इस अनुभव को अपने साथ रखने वाला हूं। टोरंटो, आपने कमाल कर दिया। शेमस एक बीस्ट हैं। यह सुनने में अजीब लगेगा लेकिन मुझे शेमस के साथ काम करने में मजा आया। यहां पर दो दोस्त लड़ रहे थे और एक-दूसरे की हालत खराब कर रहे थे। मुझे पता था कि वो महान हैं लेकिन मुझे यह नहीं पता था कि वो कितने महान हैं। वो काफी ज्यादा टैलेंटेड हैं और वो जो भी करते हैं, उसमें शानदार हैं। वो काम करने के तरीके को लेकर सीरियस हैं। मेरे दोस्त (शेमस) को धन्यवाद। यह (मैच लड़ना) मेरे लिए सम्मान था।"