Create

"मैं तुमसे Raw में मिलूंगा"- WWE दिग्गज ने धोखा मिलने के बाद फेमस Superstar को दी चेतावनी

WWE दिग्गज ऐज और रे मिस्टीरियो
WWE दिग्गज ऐज और रे मिस्टीरियो
reaction-emoji
Ujjaval

Edge and Dominik Mysterio: WWE दिग्गज ऐज (Edge) ने हाल ही में डॉमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) को चेतावनी दी है। साथ ही उन्होंने दिग्गज सुपरस्टार रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) और यूके के सभी फैंस को धन्यवाद कहा। WWE क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle) में ऐज का एक अहम किरदार रहा था।

WWE दिग्गज ऐज ने डॉमिनिक मिस्टीरियो को चेतावनी दी है

ऐज और रे मिस्टीरियो ने Clash at the Castle में टीम बनाकर जजमेंट डे फैक्शन के डेमियन प्रीस्ट और फिन बैलर को हराया था। मैच के बाद डॉमिनिक मिस्टीरियो ने ऐज और अपने पिता रे मिस्टीरियो पर हमला किया। यह एक बड़ा सरप्राइज साबित हुआ था। अब WWE दिग्गज ऐज ने एक ट्वीट किया है।

उन्होंने अपने इस ट्वीट में यूके के कार्डिफ में मौजूद सभी फैंस को धन्यवाद कहा है। साथ ही उन्होंने रे मिस्टीरियो की तारीफ की और उन्हें सम्मान देने का मौका मिलने पर खुश जताई। अंत में उन्होंने डॉमिनिक मिस्टीरियो को चेतावनी दी और बताया कि वो उनसे Raw में मिलना पसंद करेंगे। WWE हॉल ऑफ फेमर ने अपने ट्वीट में कहा,

"कार्डिफ, यूके को धन्यवाद। आज आपने मुझे ऐसा कुछ दिया है, जो हमेशा मेरे दिल में रहने वाला है। मुझे लगता है कि आपको दिख रहा होगा कि इस चीज़ का मेरे लिए क्या महत्व है। हम इस चीज़ में साथ हैं। मुझे रे मिस्टीरियो को सम्मान देने का मौका मिला और एक मिनट के लिए लूचाडोर बनने का मौका मिला। ठीक है, अब मुझे अपने मन की बात को सभी के सामने लाने का मौका मिल गया है। डॉमिनिक मैं अब तुमसे मंडे (Raw) को मिलूंगा।"

यह रहा WWE दिग्गज ऐज का ट्वीट:

देखकर लग रहा है कि ऐज Raw में खुद पर हुए अटैक का बदला लेंगे। दूसरी ओर रे मिस्टीरियो की प्रतिक्रिया देखने लायक रहेगी क्योंकि उन्होंने उम्मीद नहीं कि होगी कि डॉमिनिक उन्हें धोखा दे देंगे। अब यह स्टोरीलाइन बहुत रोचक बन गई है और फैंस Raw के लिए उत्साहित जरूर होंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...