WWE दिग्गज ने Roman Reigns के लिए संभावित टैग टीम मैच पर दिया बयान, मौजूदा चैंपियन को दोबारा Bloodline में शामिल करने की जताई इच्छा

रोमन रेंस इस समय WWE अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन हैं
रोमन रेंस के लिए WWE दिग्गज ने बड़ा मैच किया प्लान

Roman Reigns: रोमन रेंस (Roman Reigns) WWE के सबसे बड़े स्टार हैं। वो इस समय अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन भी हैं। इसी बीच WWE हॉल ऑफ फेमर एरिक बिशफ (Eric Bischoff) ने रोमन रेंस के अगले मैच को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि रोमन रेंस को सिक्स मैन टैग टीम मैच में केविन ओवेंस (Kevin Owens), सैमी ज़ेन (Sami Zayn) और जे उसो (Jey Uso) का सामना करना चाहिए।

पूर्व Raw मैनेजर को लगता है कि ये मैच एक अच्छा आईडिया हो सकता है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि इस मैच में शर्त के रूप में WWE इस बात को जोड़ सकता है कि अगर रोमन रेंस इस मैच में जीत हासिल कर लेते हैं, तो सैमी ज़ेन, द ब्लडलाइन ग्रुप को ज्वाइन कर लेंगे। उन्होंने कहा,

"मुझे पता है कि मैं इस मैच की बुकिंग करने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन इस मैच को बुक करने से पहले मैं इसे लेकर स्टोरी की शुरुआत करता। मैं इस स्टोरी में इस बात पर जोर देता कि मैच क्यों हो रहा है और इसकी क्यों जरूरत है। इसके अलावा मैं इस बात का ध्यान भी रखता कि अगर ये स्टोरी मैच पर खत्म हो रही है, तो ये मैच इस स्टोरीलाइन का सबसे जरूरी हिस्सा हो। वहीं, इस मैच की बुकिंग से पहले मैं इस बात पर भी जोर देता कि ये मैच क्यों हो रहा है और कैसे हो रहा है?"

youtube-cover

WWE क्रिएटिव टीम को Roman Reigns के साथ Sami Zayn का करना चाहिए इस्तेमाल

WWE हॉल ऑफ फेमर एरिक बिशफ ने कहा है कि सैमी ज़ेन ही द ब्लडलाइन ग्रुप को जोड़े हुए थे। ऐसे में WWE की क्रिएटिव टीम एक बार फिर से सैमी ज़ेन का उपयोग कर सकती है। इसमें सैमी ज़ेन एक बार फिर से जे उसो को रोमन रेंस के खिलाफ मोटिवेट कर सकते हैं। इससे द ब्लडलाइन की स्टोरीलाइन और ज्यादा दिलचस्प हो जाएगी।

बता दें कि पिछले हफ्ते SmackDown में रोमन रेंस, जे उसो, सोलो सिकोआ और जिमी उसो नज़र नहीं आए थे। हालांकि, पॉल हेमन ने SmackDown में एक प्रोमो कट किया था। इस प्रोमो में उन्होंने बताया था कि जिमी उसो अगले SmackDown शो का हिस्सा बनेंगे। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि जिमी उसो को WWE किस तरह से बुक करता है। फिलहाल सभी की निगाह इस समय जे और जिमी उसो पर टिकी हुई है।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment