WWE दिग्गज ने फेमस Superstar की कंपनी में वापसी की संभावना पर दिया बड़ा बयान, पूर्व चैंपियन के चोटिल होने के कारण मिल सकता है मौका?

WWE सुपरस्टार साशा बैंक्स कर सकती हैं वापसी
WWE सुपरस्टार साशा बैंक्स कर सकती हैं वापसी

Sasha Banks: WWE सुपरस्टार शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) के चोट की वजह से बाहर होने के कारण किसी अन्य रेसलर की वापसी का रास्ता बन जाता है। यह मानना है पूर्व रॉ (Raw) मैनेजर एरिक बिशफ का, जिनके अनुसार अब साशा बैंक्स (Sasha Banks) WWE में वापसी कर सकती हैं। साशा बैंक्स अब मर्सेडीज़ मोने (Mercedes Mone) के नाम से काम करती हैं।

मई 2022 में WWE से दूर हुईं साशा बैंक्स ने Raw के एक एपिसोड से पहले अपने टैग टीम पार्टनर नेओमी के साथ कंपनी छोड़ दी थी। 2023 की शुरुआत में उन्होंने Wrestle Kingdom में मर्सेडीज़ मोने के रूप में डेब्यू किया। उन्होंने कुछ मैचों के बाद रिंग से दूरी बना ली क्योंकि उन्हें चोट लग गई थी। वह अब पूरी तरह ठीक हैं और ऐसे कयास हैं कि उन्हें जल्द ही WWE में देखा जा सकता है। Strictly Business पॉडकास्ट में इसपर बात करते हुए एरिक बिशफ ने अनुमान लगाया कि साशा जल्द ही WWE का हिस्सा बन सकती हैं। उन्होंने कहा,

"मैं चीजों को बेहद एनालिटिकल नजरिए से देखना पसंद करता हूं। इसलिए मैं चाहे साशा बैंक्स हूं, या मर्सेडीज़ मोने, मुझे इस बात की खुशी होगी कि मेरा सबसे एक अच्छा रिश्ता है। उनके पास एक मार्केट वैल्यू, उत्सुकता और फैन बेस है। इस समय तो शार्लेट फ्लेयर भी बाहर हैं तो ऐसे में एक मौका है। अगर वह इस समय AEW में जाना चाहेंगी, तो हमें मालूम है कि यह एक अच्छा फैसला नहीं होगा। AEW डूब सकती है, तो ऐसे में वो वहां नहीं जाना पसंद करेंगी। इस समय उन्हें काफी पैसा दिया जा रहा है और वह कोई गलत फैसला नहीं लेना चाहेंगी।"

youtube-cover

WWE दिग्गज ने भी Sasha Banks की वापसी की उम्मीद जताई है

WWE दिग्गज बुकर टी ने Hall of Fame पॉडकास्ट में साशा बैंक्स को लेकर अपने विचार रखे। इसमें उन्होंने यह विश्वास जताया कि साशा बैंक्स 2024 में WWE का हिस्सा होंगी। यह एक अच्छा कदम है क्योंकि उनकी वापसी से Royal Rumble से जुड़ा हुआ रोमांच और बढ़ जाएगा।

साशा बैंक्स WWE फैंस के बीच लोकप्रिय हैं। उनका काम उन्हें खास बनाता है। उनके आने से पूरे विमेंस डिवीजन को लाभ होगा और इससे जेड कार्गिल को भी अच्छे विरोधियों के साथ लड़ने का मौका मिलेगा। यह एक प्रकार से रेसलिंग के लिए एक सुनहरा पल होगा।

youtube-cover