The Bloodline में मौजूदा चैंपियन को फिर से करना चाहिए शामिल, WWE दिग्गज ने किया बड़ा दावा

..
मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं रोमन रेंस
मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं रोमन रेंस

The Bloodline: WWE में द ब्लडलाइन (The Bloodline) ग्रुप में हर हफ्ते एक नया ट्विस्ट देखने मिलता है। WWE हॉल ऑफ फेमर एरिक बिशफ (Eric Bischoff) का मानना है कि अगर क्रिएटिव टीम फिर से सैमी ज़ेन (Sami Zayn) को ग्रुप का हिस्सा बनाती है, तो इससे स्टोरीलाइन और भी ज्यादा रोचक हो जाएगी।

पिछले साल रोमन रेंस के ग्रुप में सैमी ज़ेन शामिल हुए थे, जिसे फैंस ने बहुत पसंद किया था। हालांकि, इस साल की शुरूआत में उन्हें ग्रुप से बाहर कर दिया गया था। हॉल ऑफ फेमर एरिक बिशफ ने अपने 83 Weeks पॉडकास्ट में बात करते हुए कहा कि सैमी इस ग्रुप में फिर से जान डाल सकते हैं। उन्होंने कहा,

"आपको अगर द्रढ़ निश्चयी, खतरनाक जे उसो को देखना है, जो पीछे हटने को तैयार ही ना हो, तब आपको सैमी जेन को फिर से स्टोरीलाइन में जोड़ना चाहिए। सैमी वो व्यक्ति हैंं, जिनसे जे को पलटवार करने की ताकत मिलेगी। मैं बहुत ही समानताएं देख रहा हूं। वह कैरेक्टर जो लोगों को आसानी से दिख जाए, फिलहाल तो मुझे ऐसा कुछ भी नज़र नहीं आ रहा है। मैं स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन जैसे कैरेक्टर की बात नहीं कर रहा हूं। मैं एक ऐसे किरदार के बारे में कह रहा हूं, जो यह कहे कि मैं वो सब करूंगा, जो आपको हराने के लिए कर सकता हूं।"

बिशफ ने आगे कहा,

"आप स्टोरीलाइन को देखें, मेरे हिसाब से सैमी ज़ेन वो कैरेक्टर हो सकते हैं, क्योंकि उन्हें ग्रुप से निकाल दिया गया था और अब तो उन्हें भुला दिया गया है। जे उन्हें फिर से वापस ला सकते हैं। अगर मैं कंपनी के ऑफिस में चल रही मीटिंग में बैठा होता, तब यही सुझाव मैं देता। इससे स्टोरीलाइन और भी रोचक बन जाती।"
youtube-cover

WWE Crown Jewel 2023 में हो सकता है The Bloodline के Roman Reigns और Jey uso के बीच एक और मुकाबला

WWE ने कुछ ही महीने पहले सऊदी अरब में एक और शो का ऐलान किया था। कंपनी 4 नवंबर को Crown Jewel 2023 होस्ट करेगी। हाल ही में आई एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि जे उसो और रेंस की दुश्मनी अभी खत्म नहीं हुई है। दोनों एक बार फिर से Crown Jewel 2023 में भिड़ सकते हैं।

youtube-cover

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now