हाल ही में Roman Reigns के खिलाफ हारने वाले Superstar को लेकर WWE दिग्गज ने किया बड़ा खुलासा, अजीब तरह का बयान देकर चौंकाया

la knight roman reigns
दिग्गज ने एलए नाइट को लेकर बड़ा बयान दिया

Roman Reigns: एल नाइट (LA Knight) पिछले कुछ महीनों में WWE के टॉप बेबीफेस सुपरस्टार्स में से एक बनकर उभरे हैं। उन्होंने क्राउन ज्वेल (Crown Jewel 2023) में रोमन रेंस (Roman Reigns) को चैलेंज किया, लेकिन कड़े संघर्ष के बाद मुकाबला हार बैठे। अब WWE हॉल ऑफ फेमर एरिक बिशफ (Eric Bischoff) ने नाइट को लेकर बड़ा बयान दिया है।

83 Weeks पॉडकास्ट पर एरिक बिशफ ने बताया कि क्यों Crown Jewel की हार का नाइट के मोमेंटम पर बुरा असर नहीं पड़ेगा। उन्होंने कहा:

"आप चाहते हैं कि फैंस के अंदर ऐसी भावना उत्पन्न की जाए जिससे वो एलए नाइट को जीत के लिए खूब चीयर करें और उन्हें हर हालत में जीतते देखना चाहते हों। मुझे नहीं लगता कि Crown Jewel में हार के बाद एलए नाइट के लिए दोबारा अच्छी लय प्राप्त करना ज्यादा मुश्किल होगा। मेरी बात लोगों को अजीब लग सकती है, लेकिन मेरे अनुसार ये हार उन्हें फायदा पहुंचाने वाली है।"

आपको याद दिला दें कि नाइट ने Roman Reigns को काफी कड़ी टक्कर दी थी, लेकिन जिमी उसो के इंटरफेरेंस के कारण उन्हें अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप मैच में हार झेलनी पड़ी। फिलहाल ये देखना दिलचस्प होगा कि मेगास्टार को इस हार के बाद कैसे बुक किया जाता है।

LA Knight ने WWE में Roman Reigns के खिलाफ मैच से पहले दिया था बड़ा बयान

Roman Reigns के खिलाफ मैच से पहले एलए नाइट ने Metro को दिए इंटरव्यू में बताया था कि उनके कंधों पर इस समय बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा:

"मैं जब तक रेसलिंग कर रहा हूं तब तक अपने कंधों को देखता रहूंगा, लेकिन एक समय ऐसा आएगा जब कोई मुझसे इस लिगेसी को छीन कर ले जाएगा। मुझे इसका हर हालत में बचाव करना होगा।"

उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा:

"मैं इस शानदार सफर का आनंद लेना चाहता हूं, लेकिन ऐसा करना मुश्किल है। मैं हमेशा जानने की कोशिश करता रहता हूं कि कौन मुझे अपना टारगेट बनाना चाहता है और मेरे इर्दगिर्द क्या चीज़ें चल रही हैं। मैं उम्मीद करता हूं कि मेरी ये कहानी जारी रहेगी। क्योंकि मेरे सामने चुनौतियां आएंगी, जिनसे मुझे निपटना होगा।"

youtube-cover

आपको बता दें कि Survivor Series 2023 के लिए Roman Reigns को एडवर्टाइज नहीं किया जा रहा है, इसलिए देखना दिलचस्प होगा कि नाइट की द ब्लडलाइन के साथ स्टोरीलाइन को जारी रखा जाता है या नहीं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
Be the first one to comment