Create
Notifications

WWE में Roman Reigns को पूर्व चैंपियन से मिलेगा बहुत बड़ा धोखा? दिग्गज की चौंकाने वाली भविष्यवाणी

WWE अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
WWE अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
reaction-emoji reaction-emoji
Prajwal Tripathi

WWE दिग्गज जॉन ब्रैडशॉ लेफील्ड (John Bradshaw Layfield {JBL }) का मानना है कि सैमी जेन (Sami Zayn) कभी ना कभी WWE अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) को धोखा जरूर देंगे।

सैमी जेन फिलहाल ब्लडलाइन के साथी के रूप में दिख रहे हैं जहां वो ग्रुप के हितों के लिए काम करते हुए नजर आ रहे हैं। पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन सैमी जेन आगे मिलने वाले मौकों में रोमन रेंस और द उसोज के साथ बहुत बड़ा धोखा कर सकते हैं। अगर सैमी जेन Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट जीतने में कामयाब हो जाते हैं तो वो तकनीकी रूप से इसे रोमन रेंस पर कैश-इन कर नए WWE अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन बनना चाहेंगे।

हालांकि कनाडाई स्टार का कहना है कि वो ट्राइबल चीफ को कभी भी धोखा नहीं दे सकते हैं। WWE दिग्गज JBL उनकी बात को अस्वीकारते हुए कहते है कि वो (सैमी जेन) अपने शब्दों पर टिके नहीं रह सकते हैं। "The SmackDown LowDown," में JBL ने WWE हॉल ऑफ फेमर बडी रोजर्स से बात करते हुए कहा

"वो रोमन रेंस से कह सकते हैं कि मैं लेटकर आपको पिन करने दे सकता हूं ! आपको लगता है कि वो ऐसा कभी करेंगे ? यह कभी नहीं होने वाला। मेरे हिसाब से वो उन्हें धोखा देंगे। यह बडी आपके कहने जैसा ही है, भाड़ में जाएं तुम्हारे दोस्त। अपने दुश्मनों से दोस्ती कर लो इस तरह उन्हें धोखा देने में आसानी होगी। सैमी जैन यही चीज रोमन रेंस के साथ करने वाले हैं।"
"The Honorary Uce would NEVER cash-in on @WWERomanReigns" Is @SamiZayn a man of his words🤔#WWE #SmackDown https://t.co/RnuzwAdH4k

रोमन रेंस के होते हुए सैमी जेन WWE लॉकर रूम के लीडर नहीं हो सकते

"I'm something of a locker room leader around here." 🙄#SmackDown @SamiZayn @DMcIntyreWWE https://t.co/8wG19b0p4T

इस समय यह सबको पता है कि परदे के पीछे लॉकर रूम के लीडर और कोई नहीं रोमन रेंस ही हैं। ऑन-स्क्रीन स्टोरीलाइन में सैमी जेन ने खुद को लॉकर रूम का लीडर बताया है। JBL को सैमी जैन की लीडर वाली बात पर ज्यादा भरोसा नहीं है हालांकि उन्होंने इस बात को पूरी तरह से दरकिनार भी नहीं किया है।

अब देखना होगा कि WWE दिग्गज की बात कितनी सही होती है और सैमी जेन Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट जीतने में कामयाब हो पाते हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...