WWE द्वारा पूर्व चैंपियन को टीवी पर दूर रखने का कारण दिग्गज ने बताया, किया चौंकाने वाला खुलासा 

हॉल ऑफ फेमर एरिक बिशफ़ ने WWE स्टार सैमी ज़ेन को लेकर एक बड़ा बयान दिया है
हॉल ऑफ फेमर एरिक बिशफ़ ने WWE स्टार सैमी ज़ेन को लेकर एक बड़ा बयान दिया है

WWE: WWE स्टार सैमी ज़ेन (Sami Zayn) इस समय लाइव टीवी पर नज़र नहीं आ रहा है। इसी बीच हॉल ऑफ फेमर एरिक बिशफ़ (Eric Bischoff) ने उन्हें लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि WWE ने सैमी ज़ेन को इस समय लाइव टीवी से दूर रख रही है, ताकि वो रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ मिली हार के बाद उभर पाएं।

83 Weeks पॉडकास्ट पर एरिक बिशफ ने WWE स्टार सैमी ज़ेन को लेकर बात की। इस दौरान उन्होंने कहा,

"ये काफी ज्यादा दिलचस्प है, जैसा आपको पता है कि मैं खुद को हंसने से रोक नहीं पाता हूं, जब कोई फैन कहता है कि WWE ने जानबूझ कर सैमी ज़ेन को लाइव टीवी से दूर कर रखा है। मैं भी उनकी इस बात से सहमत हूं। अगर कोई और चीज नहीं है तो इसके अलावा और क्या ही कारण हो सकता है? मुझे लगता है कि वो काफी समय से लाइव टीवी का हिस्सा नहीं बने हैं। मैंने उन्हें कई हफ़्तों से लाइव टीवी पर नहीं देखा है। मुझे लगता है कि ये दिलचस्प हैं कि WWE ने उन्हें कुछ समय के लिए लाइव टीवी से दूर किया है, ताकि फैंस उन्हें पूरी तरह से भूल जाए। इस दौरान वो सही समय पर उनके और द ब्लडलाइन के बीच स्टोरीलाइन शुरू कर सकते हैं।"

youtube-cover

WWE स्टार सैमी ज़ेन को लेकर उन्होंने आगे कहा,

"हां, मैं भी ऐसा करता और उन्हें सही समय पर वापस लाता। कोडी रोड्स को भी आगे करने का समय नहीं आया है, इसे बहुत जल्द नहीं करना चाहिए। अगर सैमी WrestleMania से पहले किसी स्टोरीलाइन का हिस्सा नहीं बनते हैं तो मुझे कोई भी हैरानी नहीं होगी। शायद मैं सही हूं और शायद मैं सिर्फ अनुमान लगा रहा हूं कि WWE ने जानकर उन्हें लाइव टीवी से दूर किया है और इसके पीछे का कारण भी हैं। मुझे लगता है कि उन्हें इसका फल मिलेगा।"

WWE स्टार Sami Zayn को लेकर बड़ी अपडेट आई सामने

WWE स्टार Sami Zayn इस समय WWE प्रोग्रामिंग का हिस्सा नहीं है। इसी बीच Wrestling Observer Radio की नई रिपोर्ट में बताया था कि उन्होंने WWE से छुट्टी मांगी थी। इस दौरान वो अपनी घुटने की चोट को भी ठीक करना चाहते हैं। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि वो कब तक कंपनी में वापसी करते हैं।