Create
Notifications

"Brock Lesnar जिस चीज को छूते हैं वह सोना बन जाती है"-WWE हॉल ऑफ फेमर ने मौजूदा चैंपियन को लेकर दी खास प्रतिक्रिया 

WWE हॉल ऑफ फेमर ने ब्रॉक लैसनर को लेकर दिया बयान
WWE हॉल ऑफ फेमर ने ब्रॉक लैसनर को लेकर दिया बयान
reaction-emoji
PANKAJ

WWE हॉल ऑफ फेमर कर्ट एंगल (Kurt Angle) ने इस बार ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) की जमकर तारीफ की। ब्रॉक लैसनर जो भी करते हैं उससे काफी खुश कर्ट एंगल नजर आए। रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 में रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्रॉक लैसनर के बीच टाइटल vs टाइटल मैच होगा। WWE ने अभी तक इस मैच को शानदार अंदाज में एडवर्टाइज किया है। इस मैच का बिल्डअप भी अच्छे अंदाज में देखने को मिला है।

WWE हॉल ऑफ फेमर कर्ट एंगल ने ब्रॉक लैसनर को लेकर दी अपनी प्रतिक्रिया

CBS Sports को इस बार WWE दिग्गज कर्ट एंगल ने अपना इंटरव्यू दिया। कर्ट एंगल ने ब्रॉक लैसनर को लेकर कहा,

ब्रॉक लैसनर को देखकर मजा आता है। क्या ब्रॉक लैसनर नहीं कर सकते हैं? प्रो रेसलिंग के अलावा अन्य चीजों में भी लैसनर सब कर सकते हैं। ब्रॉक लैसनर ने हमेशा एक मॉन्स्टर के रूप में काम किया। लैसनर बहुत ही टैलेंटेड हैं। ब्रॉक लैसनर जिस चीज़ को छूते हैं वो सोना बन जाता है। आप सोचिए अभी भी वो WrestleMania को मेन इवेंट कर रहे हैं। इससे अच्छी चीज़ कुछ नहीं हो सकती है।

youtube-cover

WrestleMania 38 में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच धमाकेदार टाइटल vs टाइटल मैच देखने को मिलेगा। इस मैच का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। फैंस को इस मैच में बहुत मजा आएगा। रोमन रेंस और लैसनर दोनों अपनी जीत का दावा कर चुके हैं। रेड ब्रांड और ब्लू ब्रांड में अभी तक इस राइवलरी को शानदार अंदाज में बिल्ड किया गया है।

कर्ट एंगल ने कुछ साल पहले रेसलिंग से रिटायरमेंट ले लिया था। कुछ समय से कहा जा रहा है कि कर्ट एंगल दोबारा रिंग में वापसी करेंगे। इस साल मेंस रंबल मैच में भी उनके आने की खबरें चल रही थी। हालांकि उन्होंने वापसी नहीं की। कर्ट एंगल ने कुछ समय पहले कहा था कि वो अपने अंतिम मैच के लिए वापसी कर सकते हैं। फैंस भी चाहेंगे कि कर्ट एंगल की एक बार वापसी हो। ऐसा होगा तो फिर फैंस को मजा आएगा। कर्ट एंगल का WWE में अंतिम मैच हैप्पी कॉर्बिन के साथ हुआ था।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...