Create

"मैं The Shield को आइकॉनिक और क्लासिक फैक्शन कभी नहीं कहूंगा"- WWE दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान

WWE दिग्गज ने शील्ड को लेकर दी खास प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ने शील्ड को लेकर दी खास प्रतिक्रिया
Bharat kumar

The Shield: WWE में द न्यू डे का फैक्शन सबसे प्रसिद्ध माना जाता हैं क्योंकि काफी लंबे समय से ये चल रहा है। द शील्ड (The Shield) फैक्शन भी काफी फेमस रहा था। शील्ड के तीनों सदस्यों ने अकेले भी बहुत अच्छा काम किया और तीनों WWE के बड़े सुपरस्टार बने। न्यू डे टीम के सदस्य ये काम नहीं कर पाए। WWE दिग्गज रोड डॉग (Road Dogg) ने अब शील्ड को लेकर बड़ा बयान दिया है। रोड डॉग का कहना है कि मैं शील्ड को आइकॉनिक फैक्शन नहीं मानता हूं।

WWE दिग्गज रोड डॉग ने द शील्ड को लेकर दिया अहम बयान

शील्ड में सैथ रॉलिंस, रोमन रेंस और डीन एंब्रोज (जॉन मोक्सली) थे। इन तीनों ने साथ में बहुत अच्छा काम किया। जब शील्ड अलग हुई इसके बाद भी इनका काम जबरदस्त रहा। सिंगल सुपरस्टार के रूप में तीनों को सफलता मिली। तीनों चैंपियन भी बने। रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस इस समय WWE के बहुत बड़े सुपरस्टार हैं। वहीं डीन एंब्रोज AEW के बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं।

WWE में डी-एक्स को भी बड़ा फैक्शन माना जाता है। डी-एक्स में मौजूद सभी सुपरस्टार्स का सिंगल रन अच्छा रहा। Sportskeeda Wrestling पर बात करते हुए रोड डॉग ने बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा,

शील्ड महान थी। यहां से कई बड़े सुपरस्टार बाहर निकले। अगर में पर्सनल तौर पर कहूं तो ये अपनी लैगेसी को आगे नहीं पढ़ा पाए। शील्ड का नाम एकदम खत्म हो गया। मैं मानता हूं कि तीनों सुपरस्टार्स ने बहुत प्रभावित किया लेकिन मैं इसे आइकॉनिक या क्लासिक फैक्शन नहीं कहूंगा। मुझे लगता है कि जितना इन तीनों को सिंगल रन में पुश मिला उतना द शील्ड में रहते हुए नहीं मिला।

youtube-cover

शील्ड ने नवंबर 2012 से जून 2014 तक अच्छा काम किया। इसके बाद शील्ड टूट गई थी। इन तीनों सुपरस्टार्स पर इसलिए ध्यान ज्यादा दिया गया क्योंकि कंपनी की नजरें हमेशा रोमन रेंस के ऊपर थी। रोमन रेंस को सिंगल सुपरस्टार के रूप में भी बहुत पुश दिया गया था। साल 2017 में शील्ड का फिर से रीयूनियन हुआ था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Bharat kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...