Create

"Brock Lesnar खुद 90 सेकंड के अंदर हारना चाहते थे" - WWE दिग्गज ने किया बड़ा खुलासा

ब्रॉक लैसनर ने रखा था खुद की हार का आइडिया
ब्रॉक लैसनर ने रखा था खुद की हार का आइडिया

Goldberg: WWE Survivor Series 2016 में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) केवल 86 सेकंड में गोल्डबर्ग (Goldberg) के हाथों हार का शिकार बन बैठे थे। उन्होंने स्पीयर और जैकहैमर लगाकर धमाकेदार अंदाज में जीत दर्ज की थी। अब हॉल ऑफ फेमर ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि उस हार के पीछे खुद ब्रॉक लैसनर का हाथ था।

क्रिस जैरिको के "Talk is Jericho" पॉडकास्ट पर गोल्डबर्ग ने बताया कि लैसनर ने खुद उस मैच में जल्दी हार मिलने की मांग की थी। उन्होंने कहा,

"ब्रॉक लैसनर ने ही 90 सेकंड में हार की डील सामने रखी थी। मैं रेसलिंग बिजनेस से 12 सालों तक दूर रहा, इसलिए मैं ये कहने की स्थिति में नहीं था कि मैं लैसनर को 60 या 90 सेकंड में हराना चाहता हूं। यहां चीज़ें इस तरीके से काम नहीं करती। उस लम्हे के बाद मुझे ब्रॉक लैसनर के व्यक्तित्व को बेहतर तरीके से जानने का अवसर मिला। उनके पास क्रिएटिव माइंड है और वो बहुत निःस्वार्थ व्यक्ति हैं।"

IT'S OVER!!!! @Goldberg has just done the unthinkable and DEFEATED @BrockLesnar with the #Jackhammer! #SurvivorSeries #BrockvsGoldberg https://t.co/IvXaZGUWIM

जैसा कि गोल्डबर्ग ने बताया कि 2016 में वापसी से पहले वो 12 सालों तक रेसलिंग से दूर रहे थे। उससे पूर्व उनका आखिरी मैच WrestleMania 20 में हुआ, जहां उन्होंने ब्रॉक लैसनर को मात दी थी।

क्रिस जैरिको ने WWE में ब्रॉक लैसनर vs गोल्डबर्ग मैच पर राय दी

We're still reeling from these SPEARS... #SurvivorSeries @Goldberg @BrockLesnar https://t.co/EuKTs4AMgN

Survivor Series के समय क्रिस जैरिको WWE रोस्टर के सबसे लोकप्रिय सुपरस्टार्स में से एक हुआ करते थे। जैरिको को लैसनर बनाम गोल्डबर्ग मैच का अप्रत्याशित अंत बहुत अनोखा लगा था। मौजूदा AEW स्टार ने लैसनर के क्रिएटिव आइडिया की तारीफ भी की।

उन्होंने बताया,

"उन्होंने गोल्डबर्ग के आक्रामक कैरेक्टर के साथ अच्छा तालमेल बैठाया। उनकी 90 सेकंड में हार की उम्मीद किसी ने नहीं की थी, लेकिन इस मुकाबले को इसी तरह यादगार बनाया जा सकता था, जो बहुत अनोखा रहा। एक तरफ लैसनर को नया प्रतिद्वंदी मिला, वहीं इस जीत ने गोल्डबर्ग के करियर को भी पुनर्जीवित किया था।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment