Create

"मैं WWE में रोमन रेंस और जॉन सीना के खिलाफ मैच लड़ना चाहता हूं"

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस और ज़न
WWE सुपरस्टार रोमन रेंस और जॉन सीना
reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE हॉल ऑफ फेमर गोल्डबर्ग (Goldberg) अगले हफ्ते होने वाले समरस्लैम (SummerSlam) पीपीवी में बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) को WWE चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने वाले हैं। हालांकि इस अहम मुकाबले से पहले गोल्डबर्ग ने बताया कि वो किन सुपरस्टार्स के खिलाफ मैच लड़ना चाहते है।

गोल्डबर्ग ने साफ किया कि वो WWE में मौजूदा यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और साथ ही में 16 बार के पूर्व वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना के खिलाफ लड़ना चाहते हैं। Dazn को दिए इंटरव्यू में गोल्डबर्ग ने जॉन सीना के साथ मैच को लेकर कहा,

"मेरे लिए हमेशा ही जॉन सीना के खिलाफ ड्रीम मैच रहेगा। मैं कभी भी उनके साथ रिंग में नहीं आया हूं। हम दोनों एकदम अलग किरदार हैं। हालांकि कब क्या हो जाए, आप कुछ कह नहीं सकते हैं।"

जॉन सीना के अलावा गोल्डबर्ग ने रोमन रेंस के खिलाफ मैच लड़ने की इच्छा जताई है। आपको बता दें कि गोल्डबर्ग और रोमन रेंस के बीच WrestleMania 36 में मुकाबला होना था, लेकिन अंतिम मौके पर रेंस ने WWE से ब्रेक ले लिया था। इसके बाद गोल्डबर्ग का मैच ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ हुआ था।

रोमन रेंस के साथ मैच को लेकर गोल्डबर्ग ने कहा,

"मैं रोमन रेंस के खिलाफ लड़ना चाहता हूं। मैं जॉर्जिया टेक में से किसी के साथ लड़ना चाहता हूं। मुझे लगता है कि यह मुकाबला जरूर होना चाहिए। क्या मैं इस मैच के लिए भीख मांग रहा हूं, या इसके लिए मैं रुका हुआ हूं, तो मेरा जवाब न है। मैं वो करता हूं जो मुझसे कहा जाता है। मेरी काबिलियत को ध्यान में रखते हुए जो मेरे बॉस कहते हैं, मैं वो ही करता हूं।"

निश्चित ही अगर WWE में गोल्डबर्ग का मुकाबला रोमन रेंस या फिर जॉन सीना के खिलाफ होता है, तो वो बहुत ही जबरदस्त रह सकता है। इसके पीछे की सबसे खास वजह यह भी है कि अभी तक गोल्डबर्ग इन दोनों सुपरस्टार्स से भिड़े नहीं है, तो हर कोई इस मैच को होते हुए एक बार जरूर देखना चाहता है।

गोल्डबर्ग के लिए WWE में आगे क्या?

Money in the Bank पीपीवी में वापसी के बाद गोल्डबर्ग ने बॉबी लैश्ले को WWE चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया था। अब दोनों सुपरस्टार्स के बीच SummerSlam में ऑफिशियल कर दिया गया है।

SummerSlam पीपीवी 21 अगस्त, भारत में 22 अगस्त को लाइव आने वाला है और गोल्डबर्ग की नजर अपने करियर में पहली बार WWE चैंपियन बनने पर होने वाली है। हालांकि उनकी चुनौती बिल्कुल भी आसान नहीं रहने वाली है, क्योंकि बॉबी लैश्ले ने अभी तक बतौर WWE चैंपियन जबरदस्त काम किया।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...