Create

WWE दिग्गज ने Brock Lesnar के मौजूदा कैरेक्टर को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर को लेकर बड़ा बयान सामने आया
WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर को लेकर बड़ा बयान सामने आया

WWE में लंबे समय के ब्रेक के बाद पिछले साल ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने वापसी की थी। वापसी के बाद बेबीफेस रूप में ब्रॉक लैसनर अभी तक नजर आए। रोमन रेंस के साथ उनकी राइवलरी रही और कुछ अलग अंदाज लैसनर का अभी तक दिखा। अपने कैरेक्टर में इस समय पूरी तरह बदलाव ब्रॉक लैसनर ने किया है। फैंस को भी ये कैरेक्टर उनका पसंद आ रहा है लेकिन WWE दिग्गज एरिक बिशफ (Eric Bischoff) ने थोड़ा बहुत सवाल इस पर खड़े कर दिए। Sportskeeda Wrestling पर बात करते हुए एरिक बिशफ ने लैसनर के कैरेक्टर पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

WWE दिग्गज एरिक बिशफ ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

WrestleMania 38 में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच ऐतिहासिक टाइटल vs टाइटल मैच होगा। इस मैच का बिल्डअप WWE ने अभी तक शानदार अंदाज में किया। एरिक बिशफ ने कहा,

मुझे लगता है कि ये शानदार है। जब लैसनर ने पिछले साल वापसी की तब मुझसे किसी ने मुझसे प्रतिक्रिया पूछी थी। मैंने ईमानदारी से बताया कि मुझे खुशी हुई। अगर लैसनर पहले की तरह नजर आते तो शायद मुझे और भी खुशी होती। मैंने सवाल के जवाब में यही कहा था। ब्रॉक लैसनर को इतने सालों से हमने एक अलग ही हील रूप में देखा। अब अचानक उनका कैरेक्टर बदल गया तो इससे कुछ ना कुछ प्रभावित जरूर होगा।
लैसनर ने नए अंदाज में वापसी की। मेरे लिए ये चीज़ बिल्कुल भी मजेदार नहीं है। अन्य लोग कुछ और इस बारे में सोच सकते हैं। लैसनर अब सभी काम खुद कर रहे हैं। उन्हें देखने में जरूर मजा भी आ रहा है। हमने पहले जिस लैसनर को देखा था वो अब नहीं है। लैसनर जो चाहते हैं वो कर रहे हैं।

लैसनर अब खुद ही प्रोमो दे रहे हैं। पहले उनके साथ पॉल हेमन रहते थे। लैसनर के प्रोमो भी फैंस को पसंद आ रहे हैं। रिंग में लैसनर को शानदार अंदाज में फैंस चीयर कर रहे हैं। लैसनर ने अपने लुक में भी काफी बदलाव किया है। अब देखना होगा कि इस कैरेक्टर के साथ लैसनर कब तक नजर आएंगे।

youtube-cover

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment