Create

WWE दिग्गज ने फेमस Superstar की वापसी के बाद बुकिंग पर उठाए सवाल, मॉन्स्टर को दी अहम सलाह

ब्रॉन स्ट्रोमैन के रिटर्न को लेकर जेक
ब्रॉन स्ट्रोमैन के रिटर्न को लेकर जेक 'द स्नेक' रॉबर्ट्स ने कही ये बात
Ashutosh Singh

Braun Strowman: WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) ने हाल ही में कंपनी में वापसी की है। उनकी वापसी के बाद से फैंस काफी ज्यादा उत्साहित नजर आ रहे हैं। हालांकि, उनके रिटर्न पर रेसलिंग दिग्गज जेक 'द स्नेक' रॉबर्ट्स (Jake 'The Snake' Roberts) ने मिक्स्ड रिएक्शन दिए हैं।

उनका मानना है कि WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन को अपने कैरेक्टर में बदलाव नहीं करना चाहिए। उनकी इस सलाह पर जरूर गौर किया जा सकता है। बता दें कि WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन को 2021 में रिलीज कर दिया था। उनके रिलीज होने के बाद फैंस काफी ज्यादा हैरान थे। हालांकि, उन्होंने एक बार फिर से WWE में वापसी कर ली है। अपने रिटर्न के बाद से ही वो कई टैग टीमों को निशाना बना चुके हैं। उन्होंने अल्फा अकेडमी के चैड गेबल और ओटिस को भी निशाना बनाया था।

WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन के रिटर्न को लेकर जेक 'द स्नेक' रॉबर्ट्स ने कही ये बात

हाल ही में जेक 'द स्नेक' रॉबर्ट्स ने DDP Snake Pit शो पर इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू में उन्होंने ब्रॉन स्ट्रोमैन के रिटर्न को लेकर बात की थी। इस दौरान उन्होंने कहा कि उन्हें ब्रॉन स्ट्रोमैन का फ्रेंडली कैरेक्टर पसंद नहीं आ रहा है। उन्होंने आगे कहा कि WWE में वापस आने के बाद उन्हें और ज्यादा खतरनाक दिखाई देना था।

ब्रॉन स्ट्रोमैन को लेकर बात करते हुए जेक 'द स्नेक' रॉबर्ट्स ने कहा,

"ब्रॉन स्ट्रोमैन, आप मेरी बात को सुनों, आपको कोई भी फ्रेंडली कैरेक्टर में नहीं देखना चाहता है, जिसमें आप हंसते हुए दिखाई दे रहे हो। आप ऐसे नहीं हो। आपसे पहले भी कई स्टार्स ने यही गलती की है। जब उन्हें बेबीफेस टर्न दे दिया जाता है तो वो अपने कैरेक्टर को पूरी तरह से बदल देते हैं। नहीं! इस दौरान सिर्फ आपका विरोधी बदला है। आप अभी भी बीस्ट हो। वो बीस्ट, जिसे फैंस पसंद करते हैं। वो अब आपको उन स्टार्स के खिलाफ देखना चाहते हैं, जिन्हें वो पसंद नहीं करते हैं।"
I’ve missed you all so very much!!!!! #ThankYou

ब्रॉन स्ट्रोमैन की वापसी के बाद फैंस काफी ज्यादा खुश हैं। फैंस को उम्मीद है कि WWE एक बार फिर से उन्हें पुश देगा। हालांकि, कई फैंस और दिग्गज भी उनकी बुकिंग को लेकर सवाल उठा चुके हैं। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE आने वाले समय में उन्हें किस तरह से बुक करता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...