Create

"Randy Orton महानतम Superstars में से एक हैं" - पूर्व WWE चैंपियन ने तारीफ करते हुए दिया बड़ा बयान

WWE Raw टैग टीम चैंपियन रैंडी ऑर्टन
WWE Raw टैग टीम चैंपियन रैंडी ऑर्टन

WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) के कंपनी में 20 साल पूरे होने को लेकर दिग्गज जेबीएल (JBL) ने हाल ही में ट्वीट करते हुए उन्हें बधाई दी है। बता दें, ऑर्टन ने साल 2002 में अपना मेन रोस्टर डेब्यू किया था और इसी साल ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar), जॉन सीना (John Cena), बतिस्ता (Batista) जैसे दिग्गज सुपरस्टार्स ने भी अपना डेब्यू किया था। वहीं, साल 2004 में 24 साल की उम्र में ऑर्टन वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनते हुए सबसे कम उम्र में यह टाइटल जीतने वाले सुपरस्टार बने।

If you build a sports entertainer from the ground up….you get Randy Orton. Congrats to one of the all time greats! So proud of you and your incredible career-and you are better than ever! https://t.co/D0exrkcGn6

इसके बाद भी रैंडी ऑर्टन ने अपने करियर में आगे चलकर कई टाइटल्स पर कब्जा किया। JBL ने हाल ही में रैंडी ऑर्टन के WWE में 20 साल पूरे करने के लिए ट्वीट करके बधाई दी और इसके साथ ही JBL ने ऑर्टन को महानतम सुपरस्टार्स में से एक बताया। इसके अलावा JBL ने अपने ट्वीट में यह भी लिखा कि उन्हें रैंडी ऑर्टन के शानदार करियर पर काफी गर्व है।

रैंडी ऑर्टन को WWE इतिहास के सबसे बेहतरीन सुपरस्टार्स में से एक माना जाता है

To commemorate the 2️⃣0️⃣th anniversary of @RandyOrton’s WWE debut on April 25, we’re saluting The Viper all week long! #OrtonWeek https://t.co/vvFioFwbEr

रैंडी ऑर्टन 14 बार के WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन और 1-1 बार के आईसी और यूएस चैंपियन रह चुके हैं। वहीं, वर्तमान समय में ऑर्टन रेड ब्रांड में रिडल के साथ मिलकर Raw टैग टीम चैंपियंस बने हुए हैं। इसके अलावा रैंडी ऑर्टन के नाम WWE इतिहास में प्रीमियम लाइव इवेंट्स और Raw में सबसे ज्यादा मैच लड़ने का रिकॉर्ड है। देखा जाए तो चुनिंदा सुपरस्टार्स ही WWE में 20 साल पूरे कर पाए हैं और रैंडी ऑर्टन उन्हीं में से एक हैं।

रैंडी ऑर्टन वर्तमान समय में 42 साल के हैं और उन्होंने कुछ साल पहले स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के ब्रोकन स्कल्स सेशंस पोडकास्ट पर यह बात मानी थी कि वो एक और दशक तक रेसलिंग करना जारी रखना चाहते हैं। बता दें, रैंडी ऑर्टन अपने करियर के दौरान द अंडरटेकर, हल्क होगन, मिक फोली, शॉन माइकल्स जैसे दिग्गजों के साथ रिंग शेयर करने के अलावा WrestleMania सहित कई शोज को मेन इवेंट कर चुके हैं। इसके अलावा यह कहना गलत नहीं होगा कि ऑर्टन भविष्य के हॉल ऑफ फेमर हैं और रिटायर होने के बाद उन्हें यह सम्मान प्राप्त हो सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment