AEW में अपनी बुकिंग से परेशान WWE दिग्गज ने सोशल मीडिया पर आकर दिया कड़ा संदेश, कंपनी पर साधा निशाना

Ujjaval
WWE दिग्गजों ने AEW पर साधा निशाना
WWE दिग्गजों ने AEW पर साधा निशाना

Jeff Hardy: WWE दिग्गज जैफ हार्डी (Jeff Hardy) इस समय AEW में काम कर रहे हैं। वो अपने भाई मैट हार्डी (Matt Hardy) के साथ बतौर टैग टीम नज़र आ रहे हैं। हार्डी बॉयज़ को लगातार काफी समय से संघर्ष करना पड़ रहा है। वो सिर्फ रैमपेज (Rampage) के एपिसोड्स में नज़र आ रहे हैं। अब पूर्व WWE चैंपियन जैफ हार्डी ने इस चीज़ पर चुप्पी तोड़ते हुए कंपनी पर सवाल खड़े किए हैं।

जैफ हार्डी ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट ने Dynamite से जुड़ा एक पोस्टर शेयर किया। इसमें वो और उनके भाई मैट हार्डी दोनों नज़र नहीं आ रहे हैं। उस शो का पोस्टर साझा करना, जिसमें वो नहीं है, यह थोड़ी अजीब चीज़ रही। जैफ ने कैप्शन द्वारा AEW पर निशाना साधा और बताया कि वो फ्लैगशिप शो Dynamite में नहीं आएंगे क्योंकि वो Rampage में ही फंसे हुए रहेंगे। उन्होंने कहा,

"हम, द हार्डी बॉयज़ अब AEW Dynamite नाम के लाइव शो पर नज़र नहीं आएंगे। हम अभी AEW Rampage में अटके हुए हैं।"

आप नीचे जैफ हार्डी की पोस्ट देख सकते हैं:

WWE दिग्गज Jeff Hardy की AEW को लेकर पोस्ट पर फैंस की प्रतिक्रिया भी सामने आई

जैफ हार्डी की पोस्ट के कैप्शन को एक फैंस ने सोशल मीडिया पर स्क्रीनशॉट द्वारा साझा किया और इसे अभी तक 2 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। पोस्ट पर जवाब देते हुए फैंस ने अपनी प्रतिक्रिया दी। कुछ फैंस उनके सपोर्ट में हैं, दूसरी ओर कुछ उनके WWE से जाने और अभी तक रिटायर नहीं होने के फैसले पर सवाल खड़े कर रहे हैं।

आप नीचे कुछ रिएक्शन देख सकते हैं:

(टोनी खान को उन्हें रिलीज कर देना चाहिए।)

(जैफ हार्डी इस इंडस्ट्री के एक दिग्गज हैं और उन्हें पता है कि वो क्या कर रहे हैं।)

(उन्हें दोबारा WWE Raw में चले जाना चाहिए।)

(जैफ हार्डी ने जानबूझकर खुद को WWE से फायर कराया क्योंकि उनके भाई ने संभावित तौर पर उन्हें बोला होगा कि All Elite Wrestling बहुत शानदार जगह रहने वाली है। मेरे मन में उनके लिए किसी भी तरह की संवेदना नहीं है।)

(उन्हें पिछले साल रिटायर हो जाना चाहिए था।)