"WWE Raw में CM Punk और Dolph Ziggler को हराने के बाद मैंने मौत से जंग जीती थी" - दिग्गज ने भयावह घटना को किया याद

WWE हॉल ऑफ फेमर जैरी लॉलर और सीएम पंक
WWE हॉल ऑफ फेमर जैरी लॉलर और सीएम पंक

WWE: WWE हॉल ऑफ फेमर जैरी लॉलर (Jerry Lawler) ने हाल ही में उनके साथ हुई भयावह घटना को याद किया। बता दें, यह घटना 10 साल पहले मॉन्ट्रियल, कनाडा में हुए WWE Raw के एपिसोड में हुई थी। रॉ (Raw) के इस एपिसोड के दौरान जैरी लॉलर ने रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) के साथ मिलकर टैग टीम मैच में सीएम पंक (CM Punk) & डॉल्फ जिगलर (Dolph Ziggler) को हराया था।

इसके मैच के बाद जब जैरी लॉलर कमेंट्री टेबल पर मौजूद थे तो उन्हें हार्ट अटैक आया था। जैरी लॉलर की माने तो कुछ वक्त के लिए उनकी मृत्यु हो गई थी, हालांकि, मेडिकल टीम उन्हें बचाने में कामयाब रही थी। इस दुर्घटना को याद करते हुए जैरी लॉलर ने अपने ट्वीट में लिखा-

" आज से 10 साल पहले मॉन्ट्रियल/क्यूबेक, कनाडा में हुए WWE Raw में मैंने रैंडी ऑर्टन के साथ मिलकर सीएम पंक और डॉल्फ जिगलर को हराया था। इसके कुछ समय बाद मैंने जिंदगी की जंग जीती थी, जब मैंने मौत को हराया था। हार्ट अटैक आने के बाद मेरा दिल 22 मिनटों तक नहीं धड़का था। थैंक्यू डॉक्टर सैम्पसन।"

जैरी लॉलर WWE में भारतीय सुपरस्टार वीर महान का इंटरव्यू ले चुके हैं

youtube-cover

WWE हॉल ऑफ फेमर जैरी लॉलर कुछ महीने पहले Raw के एक एपिसोड के दौरान भारतीय सुपरस्टार वीर महान का रिंग में इंटरव्यू लेते हुए दिखाई दिए थे। इस सैगमेंट के दौरान जैरी लॉलर ने वीर महान को गुस्सा दिला दिया था। इसके बाद वीर महान ने जैरी लॉलर पर हमला करने का फैसला कर लिया था।

हालांकि, इससे पहले वीर महान रिंग में मौजूद जैरी लॉलर पर हमला कर पाते, रे मिस्टीरियो & डॉमिनिक उनकी मदद करने के लिए वहां आ गए थे। इसके बाद वीर महान ने रे मिस्टीरियो & डॉमिनिक पर जबरदस्त हमला करते हुए उन्हें रिंग में भेज दिया था। जल्द ही, वीर महान ने रिंग में एंट्री करने की कोशिश की थी लेकिन रे मिस्टीरियो & डॉमिनिक की जोड़ी ने वीर को रिंग में एंट्री करने से रोक दिया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।