"क्या आप मजाक कर रहे हैं?"- WWE दिग्गज ने Brock Lesnar को शुरुआती करियर में लगातार मिली हार को लेकर दिया बड़ा बयान

Ujjaval
WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर ने शुरुआती करियर में संघर्ष किया है
WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर ने शुरुआती करियर में संघर्ष किया है

Brock Lesnar: WWE में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने काफी नाम कमाया है। वो कंपनी के इतिहास के सबसे खतरनाक सुपरस्टार्स में से एक रहे हैं। दिग्गज कमेंटेटर जिम रॉस (Jim Ross) ने हाल ही में बताया कि लैसनर को अपने करियर के शुरुआती दिनों में मिली हार का कोई महत्व नहीं है क्योंकि अभी वो अलग स्तर पर पहुंच चुके हैं।

WWE दिग्गज ने ब्रॉक लैसनर को शुरुआती करियर में लगातार मिली हार को लेकर दिया बड़ा बयान

साल 2000 में जिम रॉस WWE रोस्टर के इंचार्ज थे। इसी बीच ब्रॉक लैसनर ने WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। WWE के डेवलपमेंटल ब्रांड Ohio Valley Wrestling (OVW) में ब्रॉक लैसनर ने रीको कोंस्टनटिनो के खिलाफ एक टेलीविजन मैच हारा था। इसके अलावा ब्रॉक लैसनर ने लैंस स्टॉर्म और मिस्टर परफेक्ट के खिलाफ भी मेन रोस्टर पर कुछ ऐसे मैच हारे थे, जो टीवी पर नज़र नहीं आए।

Grilling JR पॉडकास्ट पर बात करते हुए जिम रॉस ने बताया कि नए सुपरस्टार्स को लड़ने के लिए लगभग तीन मिनट्स दिए जाते थे, इतने में वो अपनी स्किल्स नहीं दिखा पाते थे। इसी बीच उन्होंने ब्रॉक लैसनर को मिल रही खराब बुक का भी बचाव किया। उन्होंने कहा,

"आप कुछ मिनट्स बढ़ा सकते हैं। आप सिर्फ यह चीज़ कर सकते हैं। मुझे यह मत बताइए कि उनके पास कितना समय रहने वाला है, किसका पलड़ा भारी रहेगा और किसे पुश मिल रहा है। यह चीज़ें बकवास हैं। मैं इन चीज़ों की बिल्कुल परवाह नहीं करता हूँ। मैं ऐसे देख रहा हूँ, जैसे ब्रॉक लैसनर टीवी पर अपना काम कर रहे हैं। वो 20 साल के हैं और अभी उन्होंने अपने रेसलिंग बूट्स को बांधना सीखा है। क्या आप मजाक कर रहे हैं?"
youtube-cover

मौजूदा AEW कमेंटेटर ने यह भी बताया कि उन्हें ब्रॉक लैसनर के जीतने या हारने से उतना फर्क नहीं पड़ता है। उन्होंने कहा,

"आप मुझे नहीं बता सकते कि यह चीज़ बढ़िया थी या नहीं। उनका (ब्रॉक लैसनर) जीत/हार का रिकॉर्ड मेरे लिए बिल्कुल मायने नहीं रखता। मुझे इससे बिल्कुल फर्क नहीं पड़ता। मैं एक टैकल को ब्लॉक करने का तरीका सीखना चाहता हूँ, यह नहीं कि आप टीम पिक्चर में कितने अच्छे हैं। हमारे पास कई ऐसे लोग हैं, जो एक टैकल को आसानी से ब्लॉक कर सकते हैं।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now