"WWE WrestleMania में The Great Khali को Kane के खिलाफ नहीं जीतना चाहिए था"- दिग्गज ने दी चौंकाने वाली प्रतिक्रिया

जिम रॉस ने केन के मैच को लेकर दीप ्
जिम रॉस ने केन के मैच को लेकर दीप ्

WWE के साथ काम करते समय केन (Kane) कंपनी के सबसे भरोसेमंद सुपरस्टार्स में से एक थे। भले ही वह खुद एक भीमकाय रेसलर थे, लेकिन उन्होंने कई लोगों को लॉन्च करने में भी अहम भूमिका निभाई है। हालांकि, इसके बावजूद जिम रॉस (Jim Ross) का मानना है कि रेसलमेनिया (WrestleMania) 23 में केन का द ग्रेट खली (The Great Khali) के खिलाफ मैच बेहद भयानक रहा था। रॉस का कहना है कि केन के पास ऐसा कोई रास्ता नहीं था कि वह मैच को अच्छा बना सकें।

रॉस के मुताबिक उन्हें पता था कि वह क्या कर रहे हैं और उनके बेस्ट एफर्ट्स के बावजूद मैच खली के कारण खराब ही रहेगा। यह मैच लगभग पांच मिनट का ही था, लेकिन इसे फ्लॉप माना गया था। हाल ही में एक इंटरव्यू में बात करते हुए रॉस ने कहा कि इस मैच के जरिए हल्क होगन-आंद्रे द जायंट बॉडीस्लैम मोमेंट को दिखाने की कोशिश की गई थी। हालांकि क्राउड को यह बिलकुल पसंद नहीं आया था

रॉस ने कहा, केन कार्ड पर होना डिजर्व करते थे। खली इसके काबिल नहीं थे। वह इसके लिए तैयार नहीं थे। दलीप खराब इंसान नहीं थे। वह दोस्ताना थे। वह दूसरे देश से थे और वह दूसरी भाषा सीखने की कोशिश कर रहे थे। वह लोगों को आकर्षित करते थे।

youtube-cover

केन के साथ ही WWE की हॉल ऑफ फेम में शामिल हुए थे खली

केन और खली दोनों को साथ में क्लास ऑफ 2021 में हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया था। केन ने इवेंट को हेडलाइन किया था और उनके साथ द ग्रेट खली, एरिक बिशफ, मोली होली और रॉब वैन डैम भी आए थे।

youtube-cover

केन का WWE करियर काफी शानदार रहा है और उन्होंने खली की अपेक्षा कंपनी में काफी ज्यादा सफलता हासिल की है। हालांकि, बैकस्टेज पर दोनों को ही काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। WrestleMania 23 में भले ही दोनों का मुकाबला बहुत अच्छा नहीं रहा था, लेकिन फिर भी दोनों ने रेसलिंग जगत में अपनी छाप छोड़ी है और पूर्व WWE चैंपियन हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now