WWE दिग्गज ने की Veer Mahaan & Sanga के लिए टाइटल मैच की मांग, भारतीय Superstars को जल्द मिलेगा बड़ा मौका?

WWE सुपरस्टार्स वीर महान, जिंदर महल और सांगा
WWE सुपरस्टार्स वीर महान, जिंदर महल और सांगा

WWE: भारतीय सुपरस्टार्स वीर महान (Veer Mahaan) & सांगा (Sanga) को WWE ड्राफ्ट में रॉ (Raw) का हिस्सा बनाए हुए काफी वक्त बीत चुका है। हालांकि, अभी तक इन दोनों सुपरस्टार्स को टाइटल मैच नहीं दिया गया है। अब खुद दिग्गज जिंदर महल (Jinder Mahal) ने वीर महान & सांगा के लिए सोशल मीडिया के जरिए टाइटल मैच की मांग कर दी है। बता दें, जिंदर महल ने हाल ही में वीर महान & सांगा के साथ इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर पोस्ट की।

इस पोस्ट के कैप्शन में जिंदर महल ने 'टैग टीम चैंपियनशिप' लिखा। इस चीज़ के जरिए जिंदर महल ने टैग टीम चैंपियनशिप जीतने के इरादे जाहिर कर दिए हैं। बता दें, सैमी ज़ेन & केविन ओवेंस मौजूदा अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियंस हैं। यह देखना रोचक होगा कि WWE जिंदर महल की मांग मानते हुए जल्द ही वीर महान & सांगा को सैमी ज़ेन & केविन ओवेंस के खिलाफ टैग टीम टाइटल्स मैच में शामिल करती है या नहीं। देखा जाए तो वीर महान & सांगा ताकतवर टीम है और अगर उन्हें मौका मिलता है तो वो सैमी ज़ेन & केविन ओवेंस के लिए कड़ी चुनौती पेश कर सकते हैं।

WWE सुपरस्टार Sami Zayn WrestleMania 39 के मेन इवेंट में Roman Reigns के खिलाफ मैच लड़ना चाहते थे

रोड टू WrestleMania 39 के दौरान सैमी ज़ेन ने द ब्लडलाइन छोड़ दिया था। इसके बाद सैमी ज़ेन ने अपने होमटाउन मॉन्ट्रियल, कनाडा में हुए Elimination Chamber इवेंट में रोमन रेंस का अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में सामना किया था। कई फैंस के साथ-साथ सैमी ज़ेन का भी मानना है कि यह मैच WrestleMania 39 के मेन इवेंट में होना चाहिए था।

सैमी ज़ेन ने Inside The Ropes को दिए इंटरव्यू में इस बारे में बात की और उन्होंने कहा-

"आपके प्रश्न का संक्षेप में जवाब दूं तो यह मैच WrestleMania 39 में होना चाहिए था। मुझे लगता है कि अगर हम चीज़ों को अलग तरीके से करते और कोडी उस वक्त वापसी करने के लिए तैयार नहीं होते, मुझे लगता है कि मेरा रोमन रेंस के खिलाफ WrestleMania के मेन इवेंट में मैच हो सकता था क्योंकि उस वक्त दर्शकों की हमारी स्टोरीलाइन में रूचि एक अलग स्तर पर थी।"

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now