WWE दिग्गज John Cena का 17 साल पुराना प्रोजेक्ट हुआ हिट, फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी

WWE स्टार जॉन सीना इस समय हॉलीवुड में अपनी किस्मत अजमा रहा हैं
WWE स्टार जॉन सीना इस समय हॉलीवुड में अपनी किस्मत अजमा रहा हैं

WWE\John Cena: WWE स्टार जॉन सीना (John Cena) ने अपना एक्टिंग डेब्यू 2006 में किया था। उनका एक्टिंग डेब्यू उतना बढ़िया नहीं रहा था और मूवी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पाई थी लेकिन 17 साल के बाद ये मूवी एक बार फिर से चर्चा में है। वो मूवी OTT प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर ट्रेंड कर रही हैं। 17 साल पहले WWE स्टूडियो ने जॉन सीना के साथ द मरीन मूवी बनाई थी। ये मूवी पिछले हफ्ते नेटफ्लिक्स के ग्लोबल टॉप 10 में शामिल हो गई। यह उनके फैंस के लिए खुशखबरी है।

इस एक्शन फिल्म में जॉन सीना ने एक बर्खास्त मरीन का रोल प्ले किया था, जो चोरों से अपनी पत्नी को बचाता है। इस मूवी को लॉन्च WWE के पूर्व बॉस विंस मैकमेहन ने किया था, लेकिन ये फिल्म क्रिटिक्स को कुछ खास पसंद नहीं आई थी और उन्होंने मूवी की बहुत आलोचना की थी। वहीं, अब इस मूवी ने OTT प्लेटफार्म पर धमाल मचा दिया है।

Weekly Netflix Global Top 10 के अनुसार द मरीन मूवी को 7.6 मिलियन घंटे देखा गया है और इसे 5 मिलियन व्यूज मिले हैं, जिसके बाद ये मूवी नेटफ्लिक्स पर ट्रेंड कर रही हैं। इस मूवी ने OTT प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स की टॉप स्ट्रीमिंग मूवी में पहला स्थान प्राप्त किया है।

WWE स्टार जॉन सीना की मूवी नेटफ्लिक्स के ग्लोबल टॉप 10 में शामिल हो गई
WWE स्टार जॉन सीना की मूवी नेटफ्लिक्स के ग्लोबल टॉप 10 में शामिल हो गई

John Cena के अलावा कई और WWE स्टार्स बन चुके हैं इस मूवी का हिस्सा

द मरीन का पार्ट वन भले ही फिल्म प्रेमियों को पसंद ना आया हो, लेकिन WWE ने मूवी सीरीज पर काफी ज्यादा इन्वेस्ट किया। कंपनी ने इस मूवी के दो और पार्ट बनाए हैं, जिसमें द मिज़ और टेड डीबियासी जूनियर जैसे दिग्गज नज़र आए थे।

वहीं, अगर जॉन सीना के इन रिंग करियर की बात करें तो वो आखिरी बार सऊदी अरब में हुए Crown Jewel 2023 प्रीमियम लाइव इवेंट में नज़र आए थे। इस इवेंट में उनका सामना सोलो सिकोआ से हुआ था। इस मुकाबले में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था और सोलो ने एकतरफा जीत हासिल की थी। इस हार के बाद से ही वो लगातार अपने रिटायरमेंट को लेकर हिंट दे रहे हैं।

youtube-cover